Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pushpa 2 के सेट से लीक हुआ क्लाइमैक्स फाइट सीन, वीडियो देख सोशल मीडिया पर भड़के Allu Arjun के फैंस

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्म पुष्पा 2 का फैंस इंतजार कर रहे हैं। अप्रैल में अभिनेता के जन्मदिन पर मूवी का टीजर रिलीज किया गया था जिसे देख फैंस काफी एक्साइटेड नजर आए थे। वहीं अब एक और वीडियो सामने आया है जिसमें क्लाइमैक्स देखने को मिल रहा है।हालांकि इसे मेकर्स ने नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर लोगों ने लीक किया गया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 31 Jul 2024 08:06 AM (IST)
Hero Image
अल्लू अर्जुन फिल्म पुष्पा 2 (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म 'पुष्पा 2'  (Pushpa 2) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये  मूवी साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, जिसका बज पिछले काफी महीनों से बना हुआ है।

सुकुमार के निर्देशन में बनी ये फिल्म पहले 15 अगस्त के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही थी, लेकिन इसकी तारीख बदलकर इसे अब दिसंबर में रिलीज करने की प्लानिंग हो चुकी है। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस के होश उड़ गए हैं।

पुष्पा 2 के क्लाइमैक्स का वीडियो

अल्लू अर्जुन एक बार फिर पर्दे पर पुष्पा बनकर लौटने को तैयार है, लेकिन इससे पहले मूवी के क्लाइमैक्स फाइट सीन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ कलाकार और क्रू मेंबर्स सीन को शूट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो को अगर ध्यान से देखा जाए तो एक शख्स है जो खून से लथपथ है और हार्नेस यानी केबल की तार से लटका हुआ नजर आ रहा है और बाकि लोग केबल को खींचते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें-  Pushpa 2 New Release Date: दिवाली के बाद गरजेगा 'पुष्पाराज', Allu Arjun ने नई रिलीज डेट पर से उठा दिया पर्दा

— Jaisai Nimmala (Allu Arjun Die Hard Fan) (@NimmalaJaisai23) July 30, 2024

वीडियो देख भड़के फैंस

इस वीडियो को देख जहां कई फैंस खुश होते नजर आ रहे हैं। तो वहीं कुछ अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। उनका कहना है कि इस वीडियो को इंटरनेट से हटा देने चाहिए। एक यूजर ने लिखा-  इस वीडियो को हटा दे। दूसरे ने लिखा, 'प्लीज वीडियो हटा दें! हमारे लिए क्लाइमैक्स खराब ना करें।' तो वहीं एक यूजर ने लिखा- वाह क्या सीन है, इसे देखकर अब तो  'पुष्पा 2' का इंतजार नहीं हो रहा।  

जानें कब रिलीज होगी 'पुष्पा 2'

पुष्पा 2 इस साल 6 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ एक बार फिर रश्मिका मंदाना फीमेल लीड में नजर आएंगी। वहीं, फहद फासिल विलेन के किरदार में दिखाई देंगे। इसे कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढे़ं-  'जब शेर जख्मी होता है...', Singham Again बॉक्स ऑफिस पर लाएगी जलजला, ट्रेड एक्सपर्ट ने की बड़ी भविष्यवाणी