Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Code M2 Trailer: आर्मी अफसर के लुक में छाईं जेनिफर विंगेट, एक्शन-थ्रिलर से भरपूर ट्रेलर रिलीज

Code M Season 2 Trailer Release कोड एम वेब सीरीज के दूसरे सीजन का ट्रेलर आ गया है। जेनिफर विंगेट इस सीजन से फिर एक बार अपने पुराने लुक में लौट आई हैं। एक बार इंडियन आर्मी अफसर की वर्दी पहनकर अपने मिशन जाएंगी।

By Geetarjun GautamEdited By: Updated: Sat, 28 May 2022 07:10 AM (IST)
Hero Image
आर्मी अफसर की भूमिका में नजर आएंगी जेनिफर विंगेट।

नई दिल्ली, जेएनएन। कोड एम वेब सीरीज के दूसरे सीजन का ट्रेलर आ गया है। जेनिफर विंगेट इस सीजन से फिर एक बार अपने पुराने लुक में लौट आई हैं। एक बार इंडियन आर्मी अफसर की वर्दी पहनकर अपने मिशन जाएंगी। करीब डेढ़ मिनट का यह ट्रेलर एक्शन, थ्रिलर से भरपूर है। फिल्म में जेनिफर विंगेट और तनुज विरवानी मुख्य भूमिका में हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1)

ट्रेलर की शुरुआत एक्शन से ही होती है, जिसमें वो बंदूक हाथ में लेते हुए दिखाई दे रही हैं। जेनिफर ने सीरीज में मोनिका का किरदार निभाया है। सीरीज में गीतकार-गायक-अभिनेता स्वानंद किरकिरे भी दमदार भूमिका में दिख रहे हैं। जेनिफर और तनुज के बीच रोमांस भी नजर आ रहा है।

जैसा कि ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि मेजर मोनिका मेहरा (जेनिफर विंगेट) भारतीय सेना के अधिकारियों की हत्या से संबंधित मामले की जांच कर रही हैं। ट्रेलर से साफ है कि उनको कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। वह केस को सुलझाती नजर आएंगी। मोनिका जांच के दौरान किसी निष्कर्ष पर पहुंचने में विफल रहती है, उसे पता चलता है कि सभी रहस्यों की कुंजी उसके अतीत में है।

जेनिफर विंगेट में अपने आफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रेलर को जारी किया है। कैप्शन में लिखा है कि क्या आप मेजर मोनिका मेहरा से जुड़ने के लिए तैयार हैं क्योंकि वह देश की रक्षा करती हैं, चाहे कोई भी कीमत क्यों न हो? सीरीज OTT प्लेटफार्म वूट पर 9 जून को रिलीज होगी।