Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Code Name Tiranga: हार्डी संधू और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'कोड नेम तिरंगा' का ट्रेलर रिलीज डेट हुई पोसपोन, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

Code Name Tiranga Trailer परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू की फिल्म कोड नेम तिरंगा जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। देशभक्ति की भावना से भरी इस फिल्म की कहानी एक सीक्रेट मिशन के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी।

By JagranEdited By: Nitin YadavUpdated: Tue, 27 Sep 2022 05:25 PM (IST)
Hero Image
Hardy Sandhu and Parineeti Chopra film Code Name Tiranga Trailer release date postponed.

नई दिल्ली, जेएनएन। Code Name Tiranga Trailer: पंजाबी सिंगर और अभिनेता हार्डी संधू, परिणीति चोपड़ा अभिनीत फिल्म कोड नेम तिरंगा का आज यानी मंगलवार को ट्रेलर लॉन्च करने वाले थे, लेकिन कई कारणों के चलते अब ट्रेलर रिलीज को टाल दिया गया है। ट्रेलर की रिलीज डेट टालने की जानकारी हार्डी संधू ने अपने आधिकारी इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्टर साझा कर दी है।

इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

अभिनेता की पोस्ट के अनुसार, उनकी फिल्म का ट्रेलर अब बुधवार को रिलीज होगा। इस पोस्टर में परिणीति चोपड़ा अभिनेता हार्डी की गले लगाए हुए दिख रहे हैं। इस दौरान उनके शरीर पर चोट के निशान भी दिख रहे हैं। इस पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अभिनेता ने जानकारी देते हुए लिखा, वक्त के खिलास दौड़ जल्द ही शुरू होगी। कोड नेम तिरंगा का ट्रेलर बुधवार सुबह 11 बजे रिलीज होगा और ये फिल्म 14 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यहां देखें पोस्टर

Code Name

ऐसी होगी फिल्म की कहानी

रिभू दासगुप्ता के निर्देशन में बनी मोस्ट अवेटेड फिल्म कोड नेम- तिरंगा में परिणीति चोपड़ा रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आने वाली हैं, जो एक सीक्रेट मिशन को पूरा करने के लिए संघर्ष करती हुई दिख रही हैं। फिल्म में परिणीति चोपड़ा के साथ सिंगर और अभिनेता हार्डी संधू लीड रोल में नजर आने वाले हैं। देशभक्ति की भावना से भरी इस फिल्म में परिणीति, हार्डी के अलावा शरद केलकर, दिव्येंदु भट्टाचार्या, सब्यसाची चक्रवर्ती और दीश मारीवाला भी अमह किरदार में नजर आने वाले हैं।

परिणीति चोपड़ा का वर्कफ्रंट

वहीं, बात अगर परिणीति चोपड़ा के वर्कफ्रंट की करें तो वो कोड नेम- तिरंगा के अलावा इम्तियाज अली की चमकील और टीनु सुरेश देसाई की कैप्सुल गिल में नजर आने वाली हैं।

कैप्सुल गिल में एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं, जोकि रानीगंज कोलफील्ड रेस्क्यू मिशन की कहानी पर आधारित होगी। जिसमें रानीगंज की माइन्स में फंसे 65 मजदूरों को एक अधिकारी अपनी जान को जोखिम में डालकर बचाता है। अपने इस कार्य के लिए माइनिंग अधिकारी जयवंत सिंह गिल को राष्ट्रपति भारत के सर्वोच्च नागरिक समान से सम्मानित करते हैं।

यह भी पढ़ें: Dadasaheb Phalke Award: आशा भोसले के बाद आशा पारेख, दो दशक बाद किसी महिला को मिलेगा ये सम्मान