Move to Jagran APP

Commander Karan Saxena से पूरा हुआ गुरमीत चौधरी के पिता का सपना, बेटे को खुद दी कमांडो की ट्रेनिंग

अभिनेता गुरमीत चौधरी इन दिनों अपनी वेब सीरीज कमांडर करण सक्सेना को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। यह सीरीज कुछ ही दिनों में ओटीटी पर दस्तक देने वाली है। ऐसे में अब एक्टर इसका जमकर प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं और सीरीज के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजें भी फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Thu, 04 Jul 2024 02:26 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2024 02:26 PM (IST)
कमांडर करण सक्सेना एक्टर गुरमीत चौधरी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम है। उन्होंने छोटे पर्दे से लेकर कई फिल्मों में भी काम किया है और फैंस को उनका अभिनय काफी पसंद भी आता है। इन दिनों एक्टर अपनी आने वाली वेब सीरीज 'कमांडर करण सक्सेना' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो कुछ ही दिन में ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 8 जुलाई को स्ट्रीम होने वाली है।

गुरमीत जमकर वेब सीरीज 'कमांडर करण सक्सेना' का प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चीजें शेयर की हैं। एक्टर ने बताया कि उनके पिता नहीं चाहते थे कि वह एक्टिंग में अपना करियर बनाए।

यह भी पढ़ें: Debina Bonnerjee ने दोनों बेटियों में किया भेदभाव, ट्रोलिंग पर पति गुरमीत ने निकाला गुस्सा, बोले- 'ये लोग घटिया हैं'

गुरमीत को यह बनाना चाहते थे उनके पिता

इस वेब सीरीज में अभिनेता कमांडो बनकर लोगों के दिलों पर राज करने आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले इसका ट्रेलर जारी किया गया था, जिसे दर्शकों से काफी प्यार मिला। गुरमीत के बहुत से फैंस यह बात जानते हैं कि वह आर्मी किड हैं। उनके पिता सीताराम चौधरी ने भारतीय सेना में सूबेदार मेजर के रूप में सेवा की है।

Photo Credit: Gurmeet Choudhary/Instagram

हाल ही में एएनआई से बात करते हुए जब उनसे पूछा गया कि क्या वह भी सोल्जर बनना चाहते थे। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मेरे पिता चाहते थे कि मैं सोल्जर बनूं, लेकिन मैं बचपन से ही अभिनेता बनना चाहता था। जब मुझे 'कमांडर करण सक्सेना' में यह भूमिका मिली, तो मेरे पिता बहुत खुश हुए। उन्होंने मुझे इस किरदार के लिए ट्रेनिंग भी दी।

पिता की वजह से आसान हुए सीन्स

इससे पहले एक इंटरव्यू में गुरमीत चौधरी ने शेयर किया था कि पूर्व सैनिक मेरे पिता के साथ काम करना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है। मैं लकी था कि मुझे अपनी नई सीरीज कमांडर करण सक्सेना के लिए इतने ज्ञान और अनुशासन वाले व्यक्ति से ट्रेनिंग मिली। मेरे पिता के ट्रेनिंग की बदौलत एक्शन सीक्वेंस करना मेरे लिए बहुत आसान था।

यह भी पढ़ें: Commander Karan Saxena Trailer: एक्शन से भरपूर है गुरमीत चौधरी की सीरीज का ट्रेलर, OTT पर छाने को तैयार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.