Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राणा दग्गूबटी-सुरेश बाबू के खिलाफ शिकायत दर्ज, हैदराबाद के बिजनेसमैन ने लगाया प्रॉपर्टी हथियाने का आरोप

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और उनके पिता सुरेश बाबू को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। राणा और उनके पिता पर जमीन हथियाने का मामला दर्ज करवाया गया है। ये शिकायत हैदराबाद के बिजनेसमैन प्रमोद कुमार ने दर्ज करवाई है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 12 Feb 2023 08:35 AM (IST)
Hero Image
Rana Daggubati, Bahubali Fame Actor, Rana Daggubati Father Suresh Babu, Rana Daggubati accused of alleged land grabbing

 नई दिल्ली, जेएनएन। Rana Daggubati: एक्टर राणा दग्गूबटी (Rana Daggubati) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक्टर और उनके पिता सुरेश बाबू पर जमीन हथियाने का मामला दर्ज करवाया गया है। ये शिकायत हैदराबाद के बिजनेसमैन प्रमोद कुमार ने दर्ज करवाई है।

प्रॉपर्टी विवाद से जुड़ा है मामला

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रमोद कुमार का उनका कहना है कि राणा और उनके पिता ने गुंडों की मदद से उनकी प्रॉपर्टी खाली करवाई है। दोनों ने उन्हें धमकी भी दी। साल 2014 में हैदराबाद की फिल्म सिटी के नजदीकी अपनी जमीन को राणा दग्गूबटी और सुरेश बाबू ने एक प्रमोद कुमार नाम के कारोबारी को होटल के लिए पट्टे पर दिया था।

कथित तौर पर राणा के पिता सुरेश बाबू ने अपनी वह जमीन बेचने को फैसला किया, जिसके चलते सुरेश बाबू ने जमीन खाली करने के लिए प्रमोद कुमार को 5 करोड़ रुपये का भुगतान भी किया। इसके बाद जमीन खाली करने से प्रमोद के इनकार पर उसके खिलाफ जमीन खाली न करने का मुकदमा भी दर्ज कराया गया।

राणा और सुरेश पर धमकाने का लगा आरोप

प्रमोद कुमार ने पुलिस शिकायत में बताया है कि उसे पांच करोड़ रुपये का किसी तरह का भुगतान नहीं किया गया है। साथ ही उस शख्स ने ये आरोप भी लगाया है कि कि राणा दग्गूबटी और सुरेश बाबू ने उसे जमीन खाली करने के लिए धमकाया भी है। अभी इस मामले में दग्गूबटी परिवार की और से कोई बयान सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 Highlights: प्रियंका चौधरी को हरा शालीन भनोट ने जीता KKK13 का टिकट, घरवाले भी करते दिखे टास्क

यह भी पढ़ें- Kiara Sidharth: शादी के बाद यहां शिफ्ट होंगे सिद्धार्थ और कियारा, एक हफ्ते पहले लिया करोड़ों का आशियाना