Move to Jagran APP

Jacqueline Fernandez के प्यार में एक और रिस्क उठाने के लिए तैयार हैं महाठग, Karan Johar के सामने रखा ऑफर

महाठगी के केस में फंसे सुकेश चंद्रशेखर दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद होने के बावजूद भी आए दिन सोशल मीडिया पर अपने लेटर को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। हालांकि इस बार उन्होंने जो खत भेजा है वह जैकलीन के लिए नहीं बल्कि धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर के लिए भेजा है। उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन में हिस्सेदारी लेने में इंटरेस्ट दिखाया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 22 Oct 2024 02:40 PM (IST)
Hero Image
सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा करण जौहर को खत/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। महाठग सुकेश चंद्रशेखर को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में काफी समय से जेल में बंद हैं। बॉम्बे हाई कोर्ट से उन्हें भले ही 9 साल पुराने मामले में राहत मिल गई हो,लेकिन इसके बावजूद अब भी उन पर ठगी के कई आरोप हैं, जिसकी वजह से वह अभी भी दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं।

जेल में बंद रहने के बावजूद भी सुकेश चंद्रशेखर आए दिन वहां से अक्सर जैकलीन फर्नांडिज के नाम कोई न कोई खत भेज ही देते हैं। अब हाल ही में उन्होंने जेल में बैठे-बैठे एक और खत भेजा है, लेकिन इस बार वह जैकलीन फर्नांडिज के लिए नहीं, बल्कि धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर के लिए है। इस खत में उन्होंने 'कुछ-कुछ होता है' के निर्देशक के सामने एक बड़ा ऑफर रखा है, क्या है ऑफर चलिए जानते हैं।

सुकेश चंद्रशेखर ने करण को दिया किस चीज का ऑफर?

न्यूज 18 की एक खबर के मुताबिक, कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने करण जौहर को चिट्ठी में लिखकर उनकी धर्मा प्रोडक्शन के 50 परसेंट स्टेक लेने का ऑफर दिया है। इस लैटर में उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन में हिस्सेदारी में अपनी दिलचस्पी दिखाई है और उन्होंने खत में ये भी लिखा है कि अगर उनके टर्म्स एंड कंडीशन निर्देशक स्वीकार कर लेते हैं तो 48 घंटे के अंदर डील फाइनल हो जाएगी।

यह भी पढ़ें: बिक गया Karan Johar का धर्मा प्रोडक्शन, इस बिजनेस टाइकून ने 1000 करोड़ की डील में खरीदी आधी हिस्सेदारी

तिहाड़ जेल से उनके द्वारा भेजे गए खत में लिखा था, "ये लैटर आपकी कंपनी धर्मा प्रोडक्शन में एक बड़ा हिस्सा लेने के इंटेंट से लिखा गया है"।

सुकेश चंद्रशेखर-करण जौहर- Instagram 

इस खत में ये भी बताया गया कि सुकेश चंद्रशेखर के फाइनेंशियल एडवाइजर ने उन्हें ये इन्फॉर्म किया था कि धर्मा प्रोडक्शन को निवेशकों की जरूरत है और सुकेश की कंपनी एल एस होल्डिंग, कंपनी का समर्थन करना चाहती है।

screenshot - X Account

मेरे लिए फिल्में सिर्फ एक बिजनेस नहीं है- सुकेश चंद्रशेखर

सुकेश की पीआर टीम ने जो खत शेयर किया है, उसमें आगे लिखा है कि शायद उन्हें ये प्रपोजल अटपटा लगे, लेकिन उनका इंटेंशन वास्तविक है। कॉनमैन ने लैटर में आगे लिखा,

"मेरे लिए मूवी सिर्फ एक बिजनेस नहीं है, बल्कि पैशन और इमोशन है। मैं खुद भी फिल्मी कीड़ा हूं। निश्चित तौर पर आपको ये ऑफर शायद अटपटा लगेगा, क्योंकि ये एशिया की सबसे बड़ी जेल की सलाखों के पीछे से आया है, लेकिन करण अच्छी चीजें असाधारण स्थितियों, जगह आयर लोगों के साथ ही होती हैं"।

खैर सुकेश चंद्रशेखर ने अपने लैटर का अंत जैकलीन फर्नांडिज के लिए अपने प्यार के साथ किया। उन्होंने इस लैटर में आगे लिखा,

"मैं और मेरा परिवार धर्मा प्रोडक्शन का हमेशा से फैन रहा है, खासकर करण आपके तो वह प्रशंसक हैं। मेरी जिंदगी में सबसे ज्यादा मायने रखने वाली जैकलीन आपकी बहुत इज्जत करती हैं, जोकि आपको भी पता है। इसलिए आपकी कंपनी में स्टेक लेना हमारे लिए सम्मान की बात होगी"।

आपको बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडिज और नोरा फतेही का नाम भी सामने आया था। हाउसफुल 5 एक्ट्रेस ने इडी के साथ हुई पूछताछ में ये स्वीकार किया था कि वह सुकेश के साथ रिश्ते में थीं, लेकिन उन्हें इस बात की भनक नहीं थी कि वह ऐसे कामों से जुड़े हुए हैं। 

यह भी पढ़ें: Jacqueline Fernandez Case: मनी लांड्रिंग केस में ईडी के समक्ष पेश नहीं हुईं जैकलीन फर्नांडिस, बताया ये कारण