Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shahkot Controversy: गुुरु रंधावा की फिल्म पर विवाद, फाड़े गए पोस्टर, परेशान होकर एक्टर ने कही ये बात

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने अपने गानों के जरिये लोगों के दिलों में जगह बनाई है। वह पंजाबी और हिप-हॉप मिक्स गानों के लिए जाने जाते हैं। सुरीली आवाज से लोगों को मंत्रमुग्ध करने के बाद अब वह एक्टिंग लाइन में भी अपना करिश्मा दिखाने के लिए तैयार हैं। उनकी पहली फिल्म का ट्रेलर आ गया है लेकिन इसी के साथ एक विवाद भी उपज गया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 01 Oct 2024 05:52 PM (IST)
Hero Image
'शाहकोट' से एक्टर गुरु रंधावा. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मशहूर सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने अपने गानों के जरिये लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। पंजाबी टच के साथ उनके गाने काफी पसंद किए जाते हैं। वहीं, अब यह हैंडसम सिंगर सिल्वर स्क्रीन पर भी छाने के लिए तैयार है। उनकी डेब्यू फिल्म का एलान हो चुका है, लेकिन इस पर एक विवाद भी खड़ा हो गया है। 

गुरु रंधावा की डेब्यू फिल्म 'शाहकोट' है। 30 सितंबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसके सामने आने के बाद फिल्म को लेकर विवाद भी शुरु हो गया। ट्रेलर में कुछ ऐसे सीन दिखाए गए हैं, जिसे देख लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। आइये जानते हैं कि क्या है पूरा विवाद।

पाकिस्तान को सपोर्ट करने का है आरोप

आरोप है कि शाहकोट फिल्म पाकिस्तान को सपोर्ट करती है। फिल्म को लेकर कड़ा विरोध है। खबर है कि शिव सेना पंजाब ने शाहकोट की रिलीज के खिलाफ प्रोटेस्ट किया। इस दौरान फिल्म के पोस्टर फाड़े गए और पाकिस्तान के खिलाफ नारे लगाए गए। वहीं, मामले में गुरु रंधावा ने आईएएनएस से खास बातचीत की। 

गुरु रंधावा ने कही ये बात

गुरु रंधावा ने कहा कि अगर हम सिनेमा को सपोर्ट करेंगे, तो सिनेमा बड़ा होगा। बड़े दिल से मैंने यह पंजाबी फिल्म की है और ‘शाहकोट’ मेरी पहली पंजाबी फिल्म है। सभी लोगों से अपील कर रहा हूं कि वे फिल्म देखकर हमें सपोर्ट करें। जब तक आप मुझसे मिले नहीं हो, एक आर्टिस्ट के तौर पर आप मेरे बारे में कुछ भी परसेप्शन बना रहे हो। जो लोग इसका विरोध कर रहे हैं, उनको लग रहा है कि फिल्म एक अलग डायरेक्शन में जा रही है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म से आपत्तिजनक सीन हटाए जाने की मांग की गई है। बहरहाल, ये मूवी सिनेमाघरों में 4 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। 

यह भी पढ़ें: तलाक की खबरों के बीच Bigg Boss 18 में आएगी ये खूबसूरत हसीना? एक फिल्म के बाद Salman Khan के साथ कभी नहीं किया काम