Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुश्किल में फंसी Raveena Tandon, कोर्ट ने इस मामले में दिए एक्ट्रेस के खिलाफ जांच के निर्देश

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। उनके खिलाफ कोर्ट ने मुंबई पुलिस को जांच के आदेश दिए हैं। रोड रोज घटना से संबंधित एक्ट्रेस के खिलाफ ये आदेश दिया गया है। रवीना पर प्रभावशाली लोगों संग मिलकर घटना का वीडियो हटाने के लिए दबाव बनाने का आरोप है। इस मामले में अभिनेत्री का कोई जवाब नहीं आया है।

By Jagran News Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 30 Sep 2024 10:05 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

जेएनएन, मुंबई। बोरिवली के मजिस्ट्रेट कोर्ट ने सोमवार को सामाजिक कार्यकर्ता मोहसिन शेख की शिकायत पर अभिनेत्री रवीना टंडन के खिलाफ मुंबई पुलिस को जांच करने का निर्देश दिया है। कोर्ट ने पुलिस को तीन जनवरी, 2025 तक रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया है। मामले की सुनवाई की अगली तारीख एक मार्च 2025 को होगी।

वीडियो हटाने का बनाया दबाव

मोहसिन शेख ने अपनी शिकायत में अभिनेत्री के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 500 (मानहानि) और धारा 506 (आपराधिक धमकी) के तहत कार्रवाई की मांग की है। मोहसिन शेख ने अपने ट्विटर हैंडल पर रवीना टंडन की कथित रोड रेज घटना का वीडियो पोस्ट किया था। मिड-डे के साथ साक्षात्कार में, शेख ने बताया कि वीडियो साझा करने के बाद राजनेताओं सहित रवीना से जुड़े विभिन्न प्रभावशाली लोगों ने उन पर वीडियो हटाने के लिए दबाव डाला था।

यह भी पढ़ें: श्वेता-पलक से भी ज्यादा पसंद किया जा रहा Raveena Tandon का राशा के साथ फोटोशूट, फैंस बोले- सबसे खूबसूरत मां-बेटी

रवीना टंडन पर लगा ये आरोप

शेख ने आरोप लगाया कि उनके खिलाफ जबरन वसूली के झूठे आरोप लगाए गए थे। समाज में उनकी प्रतिष्ठा को धूमिल हुई है। इस वर्ष जून में रवीना का ड्राइवर बांद्रा की एक सोसायटी के अंदर कार को रिवर्स कर रहा था, तभी सड़क पर चल रहे एक ही परिवार के चार सदस्यों ने उसे रोका और ड्राइवर से कहा कि उसे रिवर्स लेने से पहले यह देखना चाहिए कि पीछे लोग तो नहीं हैं। पुलिस ने जून में कहा था कि जब रवीना ने अपने ड्राइवर को बचाने की कोशिश की, तो भीड़ ने उन पर हमला किया।

रवीना टंडन की फिल्में

रवीना टंडन ने 'अंदाज अपना-अपना', 'आंटी नंबर 1' जैसी कई सुपरहिट फिल्में की हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म में 'वेलकम टू द जंगल' शामिल है।

यह भी पढ़ें: डायनेस्टी' में अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाएंगी Raveena Tandon, दिग्गज सिंगर तलक अजीज के साथ होगा प्रोजेक्ट