Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Crakk Teaser OUT: एक्शन से भरपूर 'क्रैक' का धांसू टीजर रिलीज, विद्युत जामवाल के दुश्मन बन छा गए अर्जुन रामपाल

Crakk Teaser Release विद्युत जामवाल स्टारर एक्शन फिल्म क्रैक का टीजर रिलीज हो गया है। काफी समय से फिल्म को लेकर चर्चा हो रही थी। अब फाइनली फिल्म की पहली झलक दिखाई गई। इस फिल्म में विद्युत के एक्शन की जरा भी कमी नहीं देखने को मिलेगी। फिल्म में विद्युत का मुकाबला अभिनेता अर्जुन रामपाल से होगा। इसमें नोरा फतेही भी अहम भूमिका में हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 19 Dec 2023 01:48 PM (IST)
Hero Image
विद्युत जामवाल की फिल्म क्रैक का टीजर हुआ रिलीज। फोटो क्रेडिट- ट्विटर

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Crakk Teaser OUT: कमांडो, खुदा हाफीज और फोर्स जैसी फिल्मों में अपने एक्शन सींस से हैरान करने वाले विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) एक बार फिर बड़े पर्दे पर मारधाड़ करते दिखाई देंगे। आगामी फिल्म क्रैक (Crakk) में विद्युत के धमाकेदार एक्शन की एक झलक दिखाई दी है। 

आदित्य दत्त के निर्देशन में बनी फिल्म क्रैक अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी। विद्युत के एक्शन के दीवाने फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फाइनली फिल्म की एक झलक सामने आ गई है। जी हां, विद्युत ने सोशल मीडिया पर क्रैक का धांसू टीजर रिलीज किया है। 

यह भी पढ़ें- Nora Fatehi पहली बार निभाएंगी लीड रोल, Ranbir Kapoor की इस हीरोइन को रिप्लेस कर मारी बाजी

क्रैक में विद्युत जामवाल का धांसू एक्शन

क्रैक के टीजर की शुरुआत ही एक्शन से होती है। प्लेन से नीचे कूदने वाला सीन हो या फिर दुश्मनों के साथ खतरनाक फाइटिंग, फिल्म का टीजर शानदार लग रहा है। फिल्म में डायलॉग भी दमदार है। विद्युत कहते दिखे, "जिंदगी तो साला सबके साथ ही खेलती है, लेकिन असली प्लेयर वही है, जो जिंदगी के साथ खेले। डर नहीं, डेयरिंग से खेलता हूं और दिमाग से थोड़ा क्रैक हूं।" 

अर्जुन रामपाल का शानदार अंदाज

टीजर में अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की भी झलक दिखाई गई। वह फिल्म में विद्युत जामवाल के दुश्मन के रूप में दिखाई दे सकते हैं। उनका खतरनाक लुक भी फैंस को पसंद आया। टीजर में वह डायलॉग बोलते नजर आए, "इस गेम का सिर्फ एक रूल है, जो जीतेगी वो जिएगा।" टीजर में नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी नजर आईं। फिल्म में एमी जैक्सन (Amy Jackson) भी मुख्य भूमिका में हैं, लेकिन वह वीडियो में दिखाई नहीं दीं।

बता दें कि क्रैक अगले साल 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आदित्य दत्त ने डायरेक्शन के साथ-साथ फिल्म की कहानी भी लिखी है। नोरा फतेही की जगह पहले लीड रोल में जैकलीन फर्नांडिज थीं, लेकिन ऐन मौके पर वह फिल्म से बाहर हो गईं।

यह भी पढ़ें- Crakk: 'भेड़ियों' के साथ पिंजरे में बंद होकर विद्युत जाम्वाल ने किया नयी फिल्म का एलान, तस्वीर देख सिहर जाएंगे