Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

43 की उम्र में बेबो की अदा सबसे जुदा, Kareen Kapoor ने ब्लैक आउटफिट में स्टनिंग लुक से लूट लिया सारा मेला

Kareena Kapoor Khan बॉलीवुड की वो अदाकारा हैं जो फिल्मों में अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए फेमस हैं। मौजूदा समय में फिल्म क्रू (Crew) को लेकर करीना कपूर का नाम चर्चाओं का विषय बन गया है। इस बीच सोशल मीडिया पर करीना कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें ब्लैक कलर की आउटफीट में करीना अपने स्टनिंग लुक से महफिल लूट रही हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 20 Mar 2024 07:57 PM (IST)
Hero Image
करीना कपूर का दिखा शानदार अंदाज (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में से एक करीना कपूर खान अपनी कमाल की खूबसूरती और फिल्मों में शानदार अदाकारी के लिए फेमस हैं। इन दिनों फिल्म क्रू (Crew) को लेकर करीना का नाम काफी सुर्खियां बटोर रहा है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं अभिनेता सैफ अली खान की वाइफ की फिलहाल लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं। 

इन फोटो में करीना कपूर (Kareena Kaooor) हद से ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। 43 साल की उम्र में करीना का ये लुक देख आप भी इंस्प्रेंस हो जाएंगे। आइए एक नजर अदाकारा की लेटेस्ट तस्वीरों पर डालते हैं। 

करीना कपूर के फोटो हैं शानदार

क्रू फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार है। आज मुंबई में करीना की इस फिल्म का लेटेस्ट सॉन्ग चोली के पीछे को रिलीज किया गया है। इस दौरान उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरें को शेयर किया है। 

इन फोटो में आप देख सकते हैं कि करीना ब्लैक कलर का स्टाइलिश टॉप और स्कर्ट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। इस आउटफीट में अभिनेत्री का लुक बेहद गॉर्जियस लग रहा है। इसके साथ ही उनकी कातिलाना अदाएं इन फोटो की चार चांद लगाने का काम कर रही हैं। 

आलम ये है कि करीना कपूर खान की ये लेटेस्ट तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। उनके फैंस इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं। ये पहला मौका नहीं है, जब अपने हॉट लुक से बेबो ने महफिल लूटी है, इससे पहले भी ये कारनामा कर चुकी हैं। 

जल्द रिलीज होगी करीना की अगली फिल्म

करीब 2 साल के लंबे इंतजार के बाद करीना कपूर सिनेमाघरों में वापसी करती हुई नजर आने वाली हैं। आखिरी बार सिनेमाघरों में करीना को आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था।

बता दें कि 29 मार्च को फिल्म क्रू को रिलीज किया जाएगा। इसमें करीना के अलावा एक्ट्रेस कृति सेनन, तब्बू, दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा की झलक देखने को मिलेगी।

ये भी पढ़ें- 'मेरा जन्म सेक्युलर परिवार में हुआ है...' Sara Ali Khan ने धर्म पर ट्रोल करने वालों को दिया करारा जवाब