Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Crew: 'क्रू' की स्क्रिप्ट सुन ऐसा था Kriti Sanon का रिएक्शन, आधी कहानी सुनते ही कह दी थी ये बात

क्रू साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इस मूवी में करीना कपूर तब्बू और कृति सेनन बॉलीवुड की तीन हसीनाएं एक साथ दिखाई देने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस इस मूवी का इंतजार कर रहे हैं। अब इसके राइटर ने फिल्म की कास्टिंग से जुड़ी एक कहानी शेयर की है और बताया कि कैसे कृति ने इस फिल्म के लिए हां कहा।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 23 Mar 2024 10:00 PM (IST)
Hero Image
क्रू की स्क्रिप्ट सुन कैसा था कृति का रिएक्शन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू स्टारर फिल्म 'क्रू' को रिलीज होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी है। इसका ट्रेलर और गाने पहले ही लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। इन तीनों एक्ट्रेस की जोड़ी पहली बार किसी फिल्म में साथ दिखाई देने वाली है।

अब इसके लेखक मेहुल सूरी और निधि मेहरा ने फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प जानकारी शेयर की है। उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस कृति सेनन का 'क्रू' की स्टोरी सुनने का बाद कैसा रिएक्शन था और कैसे उन्होंने फिल्म के लिए हां की थी।

यह भी पढ़ें: Crew का नया गाना Choli Ke Peeche हुआ रिलीज, गुलाबी साड़ी में Kareena Kapoor ने चलाया 90 के दशक का जादू

कैसा था कृति का रिएक्शन

डायरेक्टर राजेश ए कृष्णन के निर्देशन में बनी फिल्म क्रू का ट्रेलर देखने के बाद यह जाहिर है कि यह मूवी फुल एंटरटेनिंग होने वाली है। वहीं, कृति सेनन को फिल्म में लाने की कहानी उससे भी ज्यादा इंटरेस्टिंग है, जिसे राइटर मेहुल सूरी और निधि मेहरा ने शेयर किया है।

पूरी कहानी सुने बिना ही की हां

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, मेहुल सूरी और निधि मेहरा ने बताया कि कृति ने जब क्रू की स्क्रिप्ट सुनी, तो वह अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाई थीं। उन्हें इसकी स्क्रिप्ट काफी बेहद मजेदार लगी थी। सिर्फ इतना ही नहीं, उन्होंने पूरी कहानी सुने बिना ही अपने रोल के लिए हां कर दी थी।

वहीं, इसके ट्रेलर को भी लोगों ने काफी प्यार दिया था। तीनों एक्ट्रेस के फैंस अब इस मूवी की रिलीज का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म

राजेश ए कृष्णन के निर्देशन में बनी यह मूवी बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क के सहयोग में बनी है। अब 'क्रू' फिल्म 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघर में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। फिल्म 'क्रू' में तब्बू, करीना कपूर और कृति के अलावा दिलजीत दोसांझ और कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी दिखाई देने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही निकल पड़ी 'Crew' की लॉटरी, करीना, तब्बू और कृति की फिल्म के ट्रेलर ने यूट्यूब पर मचाया धमाल