Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alia Bhatt ने किया ननद करीना कपूर की फिल्म Crew का रिव्यू, कृति-तब्बू के लिए लिखी ये बात

करीना कपूर खान इन दिनों अपनी फिल्म क्रू को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। उनके साथ इस मूवी में कृति सेनन और तब्बू भी नजर आ रही हैं। फिल्म ने दो दिन में ही अच्छी कमाई कर ली है। हर कोई स्टार्स और इस मूवी की तारीफ कर रहा है। अब आलिया भट्ट ने भी फिल्म देखने के बाद अपना रिव्यू दिया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 31 Mar 2024 03:22 PM (IST)
Hero Image
आलिया भट्ट ने शेयर किया अपना रिव्यू (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू स्टारर फिल्म 'क्रू' 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। सिर्फ दो दिन में ही इस मूवी ने अच्छा खासा बिजनेस कर लिया है। दर्शकों से भी इस मूवी को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली रही है। आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स भी फिल्म देखने के बाद अपना रिव्यू दे रहे हैं।

अब हाल ही में करीना कपूर खान की फिल्म देखने के बाद 'भाभी' आलिया भट्ट ने भी अपना रिव्यू शेयर किया है और तीनों स्टार्स की तारीफ की है।

यह भी पढ़ें: Crew Review: उड़ान भरने के बाद क्रैश हो जाती है करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सैनन की क्रू

आलिया ने की जमकर तारीफ

आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर इसे लेकर अपना रिव्यू शेयर किया है। एक्ट्रेस ने स्टोरी में फिल्म का पोस्टर शेयर कर इस मूवी की प्रोड्यूसर एकता कपूर, रिया कपूर और तीनों लीड एक्ट्रेस को उसमें टैग किया है। इसके बाद आलिया ने तारीफ करते हुए कैप्शन में लिखा, "इस क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। ऑन और ऑफ स्क्रीन सभी शानदार महिलाओं को बहुत-बहुत बधाई"।

करीना कपूर ने लिखा था ये मैसेज

इससे पहले करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर क्रू के बॉक्स ऑफिस कमाई का जश्न मनाया और लिखा, “राउंड 2 रिया कपूर, एकता कपूर और मेरे साथ, जो 'वीरे दी वेडिंग' से शुरू हुआ और अब 'क्रू' के साथ भी जारी है। इन प्यारी महिलाओं के साथ जुड़कर मैं बहुत भाग्यशाली हूं।

ताबड़तोड़ कमाई कर रही है फिल्म

राजेश ए कृष्णन के निर्देशन में बनी करीना कपूर खान और तब्बू स्टारर यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। घरेलू बॉक्स पर इस मूवी ने सिर्फ दो दिन में ही 20 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। वहीं, विदेशों में भी यह मूवी लोगों को काफी पसंद आ रही है। वहां इस मूवी ने 40 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है।

यह भी पढ़ें: Crew के सेट पर Kriti Sanon के साथ सीनियरगीरी झाड़ती थीं करीना और तब्बू? एक्ट्रेस ने कर दिया बड़ा खुलासा