Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Crew: अर्जुन कपूर ने किया 'क्रू' का रिव्यू, Kareena Kapoor की फिल्म देख बोले- 'मुझे अच्छा लगा कि...'

Crew सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। हर तरफ इस मूवी की धूम देखने को मिल रही है। दर्शक फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं कुछ स्टार्स ने भी इस मूवी को देखने के बाद अपना रिव्यू शेयर किया है। आलिया भट्ट के बाद अब अर्जुन कपूर मलाइका और करिश्मा कपूर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 01 Apr 2024 07:32 PM (IST)
Hero Image
अर्जुन कपूर ने की फिल्म की तारीफ (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू स्टारर फिल्म 'क्रू' सिनेमाघरों में बीते शुक्रवार को रिलीज हो गई है। इस मूवी का क्रेज हर जगह देखने को मिल रहा है। दर्शकों के साथ-साथ सेलेब्स को भी यह मूवी काफी पसंद आ रही है। बीते दिन आलिया भट्ट ने फिल्म और क्रू के किरदारों की तारीफ की थी।

अब अर्जुन कपूर ने एक लंबा-चौड़ा नोट लिख इसके किरदारों की सराहना की है। अर्जुन के अलावा करिश्मा और मलाइका अरोड़ा ने भी एक नोट शेयर किया।

यह भी पढ़ें: Crew Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर 'क्रू' ने भरी उड़ान, तीसरे दिन Kareena की फिल्म ने उड़ाया गर्दा

अर्जुन कपूर ने की फिल्म की तारीफ

क्रू देखने के बाद अभिनेता अर्जुन कपूर ने टीम की तारीफ करते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया। अर्जुन ने लिखा कि उड़ान लेने लायक है। इसे पार्क से बाहर करने के लिए रिया कपूर पर बहुत गर्व है। मुझे अच्छा लगा कि एकता और रिया ने एक ऐसी साझेदारी बनाई है, जो मेनस्ट्रीम के दर्शकों की जरूरतों को पूरा करती है।

इसके साथ ही अर्जुन ने डायरेक्टर राजेश ए. कृष्णन की तारीफ भी की। एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए उन्होंने लिखा, "तब्बू एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं, जो हमेशा जानती हैं कि क्या करना है, यहां तक ​​कि जब वह कुछ भी नहीं कह रही होती हैं तो वह सब कुछ कह रही होती हैं।

करीना कपूर खान आप तो इस पर फ्रंट फुट पर आके खेल कर गए हैं। कृति सेनन ने शानदार दिखने के साथ-साथ खुद को संभाले रखना। आपको बधाई"। इनके अलावा अर्जुन ने दिलजीत, अनिल कपूर और कपिल की भी तारीफ की।

मलाइका और करिश्मा ने भी की तारीफ

मलाइका अरोड़ा और करिश्मा कपूर ने भी क्रू की पूरी टीम की तारीफ की। मलाइका ने लिखा कि यह टीम बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है, एक बहुत ही मजेदार सवारी।

वहीं, करिश्मा ने लिखा कि इस क्रू ने रॉक किया।

यह भी पढ़ें: Kriti Sanon ने थिएटर में जाकर मांगी माफी, वायरल हो रहा है एक्ट्रेस का ये वीडियो