Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एयरलाइंस इंडस्ट्री का सच दिखाएंगी करीना, कृति और तब्बू, Crew के ट्रेलर लॉन्च पर फिल्म के डायरेक्टर ने खोला बड़ा राज

फिल्म क्रू को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है। ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर इस मूवी में करीना कपूर खान कृति सेनन और तब्बू की एक्टिंग का कमाल देखने को मिलेगा। इसी के साथ दिलजीत दोसांझ भी अपनी परफॉर्मेंस से लोगों को एंटरटेन करते नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर डायरेक्टर ने क्रू के रियल इंसीडेंट्स पर बात की।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 17 Mar 2024 12:01 PM (IST)
Hero Image
कृति सेनन, तब्बू और करीना कपूर खान

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अपकमिंग फिल्म 'क्रू' को लेकर काफी बज बना हुआ है। करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), कृति सेनन (Kriti Sanon) और तब्बू (Tabu) स्टारर इस फिल्म में पहली बार इन तीनों लीडिंग एक्ट्रेस का धमाल और करिश्मा देखने को मिलेगा। फिल्म का ट्रेलर रीसेंटली रिलीज किया गया, जिसके बाद फैंस की फिल्म रिलीज को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है। 

'क्रू' के ट्रेलर रिलीज के मौके पर करीना, तब्बू और कृति के साथ ही डायरेक्टर राजेश कृष्णन भी मौजूद रहे। इस दौरान चारों ने मीडिया से खूब गुफ्तगू की। 'क्रू' तीन एयर हॉस्टेस की लाइफ को दिखाती फिल्म है, जो अपने डेली रूटीन से बोर और परेशान हैं। इसी के साथ फिल्म में कॉमेडी सीन्स भी एड किए गए हैं, ताकि मूवी देख ऑडियंस न बोर हो जाए। 

असल घटनाओं पर बनी है 'क्रू'

ट्रेलर में करीना, तब्बू और कृति की एक्टिंग के साथ ही दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की परफॉर्मेंस भी देखने लायक है। लेकिन यह मूवी काल्पनिक घटनाओं पर आधारित न होकर रियल लाइफ इंसीडेंट पर आधारित है। ट्रेलर लॉन्च के इवेंट पर डायरेक्टर राजेश कृष्णन ने बताया कि फिल्म असल घटनाओं पर आधारित है। 

राजेश कृष्णन ने कहा कि एयरलाइन इंडस्ट्री में आजकल यही हो रहा है। हम देख रहे हैं कि एयरलाइन्स इंडस्ट्री की वाट लगी पड़ी है। इसकी वजह कुछ भी हो सकती है। उन्होंने कहा, 'अगर इतिहास को देखा जाए, तो हमेशा एक कहानी के दो पहलू नजर आएंगे और समझ आएगा कि क्यों एयरलाइन कंपनी डाउन हो रही है। लेकिन अगर आप ह्यूमन साइड को देखेंगे और इसके वातावरण को समझेंगे, तो आपको और समझ आएगा। 'क्रू' फिल्म ऐसे ही रियल इंसीडेंट्स पर आधारित है।'

इस दिन रिलीज हो रही फिल्म

एकता कपूर, शोभा कपूर, अनिल कपूर और रिहा कपूर द्वारा प्रोड्यूस की जा रही फिल्म 'क्रू' 29 मार्च को थिएटर्स में एंट्री ले रही है। 

यह भी पढ़ें: Crew Trailer: बड़े पर्दे पर काफी अलग दिखा 'क्रू' का ट्रेलर, सेंसर बोर्ड ने कई डायलॉग्स को किया रिप्लेस