Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Crew Song Naina: 'क्रू' के पहले गाने Naina का टीजर जारी, कृति सेनन ने दिखाई दिलकश अदाएं

Crew फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में करीना कपूर तब्बू और कृति सेनन एक साथ दिखाई देने वाली हैं। कुछ समय पहले ही इस मूवी का टीजर जारी किया गया था जो लोगों को अच्छा लगा था। अब इसके पहले गाने का टीजर जारी कर दिया गया है। इस गाने में कृति अपने किलर मूव्स और दिलकश अदाएं दिखाती हुई नजर आएंगी।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 02 Mar 2024 06:40 PM (IST)
Hero Image
'नैना' में दिखे कृति के किलर मूव्स (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू स्टारर फिल्म 'क्रू' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में पहली बार इन तीनों एक्ट्रेस की तिगड़ी अपनी अदाकारी का तड़का लगाते हुए नजर आने वाली हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर जारी किया गया था, जो लोगों को काफी पसंद आया था।

अब जल्द ही इस मूवी का पहला गाना आने वाला है। निर्माताओं ने दर्शकों का उत्साह बढ़ाते हुए ‘क्रू’ के पहले गाने का टीजर जारी कर दिया है। साथ ही यह भी बता दिया है कि फुल सॉन्ग कब आएगा।

यह भी पढ़ें: 43 साल की एक्ट्रेस के 'लवर' बने Diljit Dosanjh, रोमांटिक फोटोज ने लगाई आग, फैंस बोले- 'किस्मत हो तो आप जैसी'

'नैना' में दिखे कृति के किलर मूव्स

कृति सेनन ने आज 2 मार्च को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर 'नैना' गाने के टीजर को शेयर किया है। टीजर में एक्ट्रेस अपने किलर मूव्स दिखाते हुए नजर आ रही हैं। इस गाने को दिलजीत दोसांझ ने अपनी आवाज दी है। साथ ही बादशाह ने भी इसमें अपना रैप ट्रैक जोड़ा है।

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

टीजर को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'इससे ज्यादा गर्मी नहीं होती. इस 'नैना' का क्या कहना'। बता दें कि क्रू का पहला गाना 'नैना' फुल सॉन्ग आने वाली 4 मार्च को रिलीज होने वाला है। इस गाने के बाद अब फैंस तब्बू और करीना के भी सिंगल सॉन्ग का इंतजार कर रहे हैं और उतनी ही बेसब्री से इसके ट्रेलर का भी वेट कर रहे हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म

राजेश कृष्णण के निर्देशन में बनी फिल्म 'क्रू' में करीना कपूर, तब्बू, कृति सेनन के साथ-साथ दिलजीत दोसांझ भी नजर आने वाले हैं। साथ ही फिल्म में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी कैमियो भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं। क्रू इसी महीने 29 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। क्रू को बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्यूनिकेशन्स नेटवर्क ने प्रोड्यूस किया है।

यह भी पढ़ें: Kareena Kapoor: 'जेह सिर्फ 3 साल का है...', करीना कपूर को आज भी है इस बात का गिल्ट, गिनवाईं मदरहुड की मजबूरियां