Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Crew: करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ का 'नैना' गाना इस दिन होगा रिलीज, टीजर ने बढ़ाई फैंस की धड़कनें

करीना कपूर कृति सेनन और तब्बू स्टारर फिल्म Crew पर्दे पर धमाल मचाने के लिए एकदम तैयार है। टीजर रिलीज के बाद मेकर्स ने फिल्म के पहले गाने का टीजर भी आउट कर दिया है। गाना कब रिलीज होगा इसकी तारीख भी सामने आ गई है। इस गाने में करीना कृति और तब्बू के साथ-साथ दिलजीत का भी स्वैग दिखेगा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 04 Mar 2024 09:10 PM (IST)
Hero Image
क्रू का पहला गाना इस दिन होगा रिलीज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Crew Naina Song Release Date: रिया कपूर और एकता कपूर निर्मित फिल्म क्रू इन दिनों चर्चा में है। हिंदी सिनेमा की तीन खूबसूरत अभिनेत्रियां करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), तब्बू (Tabu) और कृति सेनन (Kriti Sanon) एक साथ पर्दे पर अपना जलवा दिखाएंगी। 

क्रू को रिलीज होने में अभी थोड़ा समय है। कुछ दिन पहले फिल्म का मच अवेटेड टीजर रिलीज हुआ था, जिसने लोगों को दीवाना बना दिया था। करीना, कृति और तब्बू के ग्लैमर से फैंस मंत्रमुग्ध हो गए थे। अब फिल्म का पहला गाना रिलीज होने वाला है।

करीना और दिलजीत लड़ाएंगे नैना

करीना, तब्बू और कृति स्टारर फिल्म में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) का अहम किरदार है। फिल्म में उनका करीना कपूर के साथ रोमांटिक गाना रिलीज होने वाला है। कुछ दिन पहले दिलजीत ने करीना के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर कर हिंट भी दिया था। अब गाने का टीजर भी रिलीज हो गया है। बेबो ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'नैना' गाने (Naina Song) का टीजर शेयर किया है।

Kareena Diljit

यह भी पढ़ें- Crew Song Naina: 'क्रू' के पहले गाने Naina का टीजर जारी, कृति सेनन ने दिखाई दिलकश अदाएं

कब रिलीज होगा नैना गाना?

सामने आए 'नैना' गाने के टीजर में नियॉन कलर की ड्रेस में करीना कपूर का कातिलाना अवतार देखने को मिल रहा है। अभिनेत्री की मदमस्त अदाएं फैंस का दिल धड़काने के लिए काफी हैं। इसे शेयर करते हुए बेबो ने कैप्शन में लिखा, "सभी पैसेंजर्स ध्यान दें। इस साल का सबसे हॉट ट्रैक यहां है। नैना सॉन्ग कल आएगा।" इस गाने को फराह खान ने डायरेक्ट किया है। 

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

जैसे ही करीना कपूर ने गाने का टीजर शेयर किया, फैंस के बीच एक्साइटमेंट का लेवल बढ़ गया। एक ने कहा, "दिलजीत और करीना साथ में बेस्ट लगते हैं।" एक ने कहा, "बेसब्री से इंतजार है।" कमेंट बॉक्स सिर्फ 'इंतजार नहीं कर सकता' जैसी प्रतिक्रिया से फुल है। लोग कल दिलजीत और करीना को एक साथ देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

क्रू 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन राजेश कृष्णन ने किया है। इसमें कपिल शर्मा का स्पेशल अपीयरेंस है।

यह भी पढ़ें- 43 साल की एक्ट्रेस के 'लवर' बने Diljit Dosanjh, रोमांटिक फोटोज ने लगाई आग, फैंस बोले- 'किस्मत हो तो आप जैसी'