Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Crew Trailer: हेरी-फेरी की मसालेदार कहानी करीना, कृति और Tabu की 'क्रू', टीजर के बाद ट्रेलर भी निकला मजेदार

Crew Trailer Released करीना कपूर तब्बू और कृति सेनन की आने वाली फिल्म क्रू का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर प्रशंसक में जबरदस्त क्रेज देखने मिल रहा है। उनका ये क्रेज अब और अधिक बढ़ने जा रहा है। मेकर्स की तरफ से फिल्म क्रू लेटेस्ट ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जो टीजर से ज्यादा धमाकेदार है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sat, 16 Mar 2024 04:50 PM (IST)
Hero Image
क्रू का लेटेस्ट ट्रेलर रिलीज (Photo Credit-Youtube)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Crew Trailer Released Now: डायरेक्टर राजेश ए कृष्णन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म क्रू को लेकर लंबे वक्त से चर्चाओं का बाजार गर्म है। बी टाउन एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor), कृति सेनन और तब्बू (Tabu) स्टारर क्रू को लेकर फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

इस बीच उनका ये उत्साह पहले से और अधिक बढ़ने वाला है, क्योंकि मेकर्स की तरफ से क्रू का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। आइए एक नजर फिल्म के ट्रेलर पर डालते हैं। 

यहां देखें क्रू का लेटेस्ट ट्रेलर 

कुछ दिन पहले क्रू का टीजर रिलीज किया गया था, जिसे देखने के बाद दर्शकों को काफी मजा आया था। ऐसे में अब 16 मार्च यानी आज इस फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की क्रू का ये ट्रेलर फिल्म के टीजर से कई गुना शानदार है। 

बालाजी मोशन पिक्चर्स ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब फिल्म का ये लेटेस्ट ट्रेलर लॉन्च किया है। जैसा की सबको मालूम हो कि इस मूवी में तब्बू, कृति सेनन और करीना कपूर तीनों एक फ्लाइट कंपनी की एयर होस्टेस हैं। कहानी का सार सोने की हेरा-फेरी पर आधारित है, जो काफी कॉमेडी से भरपूर और अधिक मसालेदार है। 

क्रू में दिलजीत दोझांस एक एयरपोर्ट कस्टम ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। जबकि कॉमेडियन कपिल शर्मा का रोल भी काफी अहम नजर आ रहा है। कुल मिलाकार कहा जाए तो क्रू का ट्रेलर फुल ऑन एंटरटेन पैकेज है। जिसे काफी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। 

कब रिलीज होगी क्रू

फिल्म क्रू के ट्रेलर सामने आने के बाद फैंस करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि 29 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी। ये पहला मौका है जब करीना, कृति और तब्बू एक साथ किसी फिल्म में स्क्रीन शेयर करेंगी। 

ये भी पढ़ें- Kareena Kapoor: 'सेलिब्रेशन का तरीका थोड़ा कैजुएल है', Women's Day पर भूलकर भी मिस न करें करीना कपूर का वीडियो