Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shubman Gill की खातिर फैंस ने सारा तेंदुलकर से मांगी ये चीज, क्या उनकी तमन्ना पूरा करेंगी सचिन की लाडली?

Shubman Gill- Sara Tendulkar भारतीय टीम के बैट्समैन शुभमन गिल क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में शानदार रन बनाने के लिए तो सुर्खियों में हैं ही लेकिन सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा तेंदुलकर को भी डेट करने को लेकर वह लगातार चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में शुभमन गिल की खातिर फैंस ने सोशल मीडिया पर सारा तेंदुलकर से ये चीज मांग ली है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 07 Nov 2023 03:12 PM (IST)
Hero Image
सारा तेंदुलकर से शुभमन गिल के लिए फैंस ने मांगी ये चीज / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर इन दिनों इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ अपने रूमर्ड रिश्ते को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। पहले फैंस इस बात को लेकर काफी समय तक कन्फ्यूज थे कि आखिर शुभमन गिल (Shubhman Gill)कौन सी सारा को डेट कर रहे हैं।

हालांकि, अब जैसे ही सारा अली ने करण जौहर के शो में ये क्लियर किया कि वह उनका और शुभमन गिल का अफेयर नहीं है, तो फैंस को इस बात का पक्का यकीन हो गया कि वह सारा तेंदुलकर को ही डेट कर रहे हैं । अब हाल ही में भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल की खातिर फैंस ने सारा तेंदुलकर से एक बड़ी गुजारिश कर डाली है।

सारा तेंदुलकर से फैंस ने मांगी ये चीज

सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें साझा करती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर पांच मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। हाल ही में उन्होंने अपने राजस्थान के ट्रिप की कई खूबसूरत फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं।

यह भी पढ़ें: Sara Tendulkar ने शुभमन गिल के लिए किया कुछ ऐसा खास, वायरल फोटोज देख यूजर्स ने की जमकर तारीफ

एक तरफ जहां कुछ फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ यूजर्स उनके सोशल मीडिया अकाउंट के कमेंट बॉक्स में मैसेज करते हुए ये दरख्वास्त कर रहे हैं कि, वह इंडिया के सेमीफाइनल और फाइनल मैच को देखने के लिए स्टेडियम जरूर जाए। फैंस का मानना है कि जब सारा स्टेडियम में मौजूद होती हैं, तो शुभमन गिल बहुत ही अच्छे रन मारते हैं।

फैंस ने सारा तेंदुलकर को बताया शुभमन का लेडी लक

कुछ फैंस उनकी तस्वीरों के नीचे कमेंट करते हुए उन्हें शुभमन गिल के लिए लकी बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "सेमी फाइनल और फाइनल्स में आप मैच देखने जरूर जाना प्लीज"। दूसरे यूजर ने उन्हें टीज करते हुए लिखा, "हमारी भाभी कैसी हों, सारा भाभी जैसी हो"।

अन्य यूजर ने लिखा, "आप अगले मैच और फाइनल-सेमी फाइनल में भी रहा, तब ही शुभमन गिल दोबारा अच्छा खेलेंगे। सारा तेंदुलकर आप उनका लेडी लक हो"।

अन्य यूजर ने लिखा, "कुछ भी कहो शुभमन भाई हैं तो लकी, सारा बहुत ही खूबसूरत और सादगी से भरी हुई हैं"। आपको बता दें कि पिछले मैच में जब शुभमन गिल ने श्रीलंका के खिलाफ 92 रन बनाए थे, तो सारा ने उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया था।

यह भी पढ़ें: रूमर्ड गर्लफ्रेंड Sara Tendulkar के साथ नजर आए Shubman Gill, यूजर बोले- 'अफवाहें बिल्कुल सच है'