Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Virat Kohli की बायोपिक के लिए खुद को काबिल नहीं मानते रणबीर? एनिमल एक्टर बोले- ये शख्स निभा सकता है किरदार

Icc Cricket World Cup 2023 इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच सेमी फिनाले के मैच को देखने के लिए स्टेडियम खचाखच भरा हुआ है। रणबीर भी टीम इंडिया को चीयर करने और अपनी फिल्म Animal के प्रमोशन के लिए मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे। रणबीर से एक बातचीत में जब ये पूछा गया कि क्या वह विराट कोहली की बायोपिक में काम करना चाहेंगे तो एक्टर ने ये जवाब दिया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 15 Nov 2023 04:38 PM (IST)
Hero Image
विराट कोहली की बायोपिक पर रणबीर ने दिया ये जवाब/ फोटो- Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ICC Cricket World Cup 2023: रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'एनिमल' का जोरदार प्रमोशन कर रहे हैं। ये फिल्म दिसंबर के महीने में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस वक्त पूरे देश भर में क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का खुमार हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है।

आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमी फिनाले खेला जा रहा है, जिसमें अपनी फिल्म Animal का प्रमोशन करने और टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए रणबीर कपूर भी मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे हैं।

हाल ही में उनकी इस मैच के दौरान की कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई। इस बीच ही रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में ये भी बताया कि उनके पसंदीदा क्रिकेटर विराट कोहली की बायोपिक के लिए एकदम सही इंसान कौन है।

रणबीर कपूर ने विराट कोहली की बायोपिक को लेकर दिया ये जवाब

रणबीर कपूर ने हाल ही में स्टार स्पोर्ट्स इंडिया से खास बातचीत में न्यूजीलैंड और भारत के बीच खेले जा रहे इस मैच के बारे में तो अपने दिल की बात खुलकर रखी, लेकिन जब उनसे ये पूछा गया कि क्या वह विराट कोहली की बायोपिक में वह उनका किरदार निभाना चाहेंगे, तो तपाक से जवाब देते हुए रणबीर कपूर ने कहा,

"अगर विराट कोहली की बायोपिक बनती है, तो उसमें मुझे लगता है कि उनका किरदार उन्हें खुद ही निभाना चाहिए, क्योंकि वह कई एक्टर्स से बहुत बेहतर दिखते हैं, फिटनेस में भी वह सबसे आगे हैं"।

एक और क्लिप में रणबीर कपूर हरभजन सिंह से ये कहते हुए भी दिखाई दिए कि उन्होंने स्टेडियम से बैठकर कई बार मैच देखा है, लेकिन ऑन ग्राउंड खड़े होकर उन्हें क्रिकेटर्स का प्रेशर पहली बार महसूस हो रहा है। उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें न्यूजीलैंड के लिए भी बहुत ही बुरा फील हो रहा है कि वह कैसे कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें: India vs NZ Semi Final: मैच देखने वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे रणबीर कपूर, बताया कौन है उनका फेवरेट क्रिकेटर

ऐसा मैंने किसी फिल्म में भी महसूस नहीं किया- रणबीर कपूर

सेमी फिनाले मैच देखने पहुंचे रणबीर ने हरभजन सिंह से बातचीत के दौरान अपनी फीलिंग एक्सप्रेस करते हुए बताया क्रिकेट मैच शुरू होने से पहले जब 'वन्दे मातरम' बजता है, तो वह कुछ अलग ही एहसास करवाता है, जो उन्हें फिल्मों में भी नहीं हुआ है।

मैच के बाद मुझे घर जाते-जाते पांच घंटे लगे, क्योंकि इंडिया जब मैच जीत रहा है, सड़कों पर पूरा जश्न का माहौल बन रहा है। रणबीर कपूर की मूवी एनिमल की बात करें तो संदीप वांगा रेड्डी के निर्देशन में बनी ये फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मूवी में पहली बार उनकी जोड़ी रश्मिका मंदाना के साथ देखने को मिलेगी। फिल्म में जहां अनिल कपूर उनके पिता का किरदार निभाएंगे, तो वहीं बॉबी देओल एक बार फिर विलेन बनकर दर्शकों के सामने आएंगे।

यह भी पढ़ें: Animal Song: पिता के लिए रणबीर कपूर का प्यार कर देगा इमोशनल, बाप-बेटे के रिश्ते को बयां करता है 'एनिमल' का नया गाना