Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KL Rahul का खुलासा, अथिया शेट्टी को परिवार में किसी से नहीं लगता डर

KL Rahul On Athiya Shetty केएल राहुल ने एक इंटरव्यू दिया है। उन्होंने यह भी बताया है कि दोनों में खाना कौन अच्छा बनाता है और कौन ज्यादा मजाकिया है। अथिया शेट्टी फिल्म एक्ट्रेस है। वहीं केएल राहुल क्रिकेटर है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 15 Feb 2023 08:20 PM (IST)
Hero Image
KL Rahul On Athiya Shetty: अथिया शेट्टी फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। KL Rahul On Athiya Shetty: क्रिकेटर केएल राहुल ने शादी के बाद अब अथिया शेट्टी के साथ अपने रिश्ते पर बात की है। उन्होंने कहा कि पूरा परिवार अथिया शेट्टी से डरता है। केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने पिछले महीने सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्म हाउस पर शादी कर ली। इस अवसर पर सुनील शेट्टी ने फोटोग्राफर का भी आभार व्यक्त किया था। उन्होंने शादी के बाद वेडिंग रिसेप्शन की जानकारी देते हुए कहा था कि यह आईपीएल के बाद होगा।

अथिया राहुल से पूछ रही हैं कि परिवार में वह किस से डरती हैं

अब दोनों का वॉग इंडिया पर इंटरव्यू आया है। अथिया राहुल से पूछ रही हैं कि परिवार में वह किस से डरती हैं। इस पर केएल राहुल कहते हैं, 'आप आपकी मां के करीब हो और पूरा परिवार आपसे डरता है और आप किसी से नहीं डरती।' उन दोनों से पूछा गया कि दोनों में खाना अच्छा कौन बनाता है? इस पर अथिया ने कहा कि उन्होंने इस पर लॉकडाउन में काम किया लेकिन केएल राहुल अच्छा खाना बनाते हैं।

यह भी पढ़ें: Tejasswi Prakash से शादी पर करण कुंद्रा ने दिया नया अपडेट, कहा- फिल्म सिटी में करने...

केएल राहुल से पूछा गया कि कौन सबसे ज्यादा मजाकिया है

जब केएल राहुल से पूछा गया कि कौन सबसे ज्यादा मजाकिया है। इस पर केएल राहुल कहते हैं कि वे खुद।' वहीं, इस पर अथिया कहती है, 'यह मैं ही हूं।' जब उनसे पूछा गया कि पहले सॉरी कौन कहता है। इस पर अथिया ने रिप्लाई देते हुए कहा कि हमेशा वही कहती है। तब केएल राहुल कह रहे हैं क्योंकि हमेशा वही गलत होती है। जब उन दोनों से पूछा गया कि दोनों में जिद्दी कौन है, तब दोनों ने एक-दूसरे पर उंगलियां उठा दी।

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha ने कलरफुल ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट, फैंस ने कहा- तेरी आंखों में बसता है मेरा जहां

अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने शादी के बाद अपनी तस्वीरें शेयर की थी

अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने शादी के बाद अपनी तस्वीर और वीडियो शेयर की थी। इस पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी थी। इसमें आलिया भट्ट, कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और अनन्या पांडे जैसे लोग शामिल है।

View this post on Instagram

A post shared by KL Rahul👑 (@klrahul)