Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

12th Fail: क्रिकेटर रोहित शर्मा हुए '12th फेल' के मुरीद, विक्रांत मैसी की फिल्म के लिए कही ये बात

Rohit Sharma On 12th Fail विक्रांत मैसी और मेधा शंकर स्टारर फिल्म 12वीं फेल की तारीफों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। सेलेब्स के बाद अब क्रिकेटर रोहित शर्मा भी इस मूवी के मुरीद हो गए हैं। एक इंटरव्यू में रोहित ने विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के बारे में बात की है और मूवी की जमकर तारीफ भी की है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 12 Feb 2024 08:07 PM (IST)
Hero Image
रोहित को पसंद आई '12वीं फेल' (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rohit Sharma On 12th Fail: विक्रांत मैसी और मेधा शंकर स्टारर फिल्म '12वीं फेल' को देखने के बाद आमजन से लेकर सेलेब्स तक ने इसकी तारीफ की है। करीना कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन और दीपिका पादुकोण समेत कई स्टार्स इस मूवी के मुरीद हो गए।

हाल ही में, एक इंटरव्यू में क्रिकेटर रोहित शर्मा ने विक्रांत मैसी की इस फिल्म के बारे में बात की और खुद को इस फिल्म की तारीफ करने से नहीं रोक पाए।

यह भी पढ़ें: Vikrant Massey की पत्नी शीतल अस्पताल से हुईं डिस्चार्ज, '12th फेल' एक्टर ने बेटे की फोटो लेने से किया मना

रोहित को पसंद आई '12वीं फेल'

27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई '12वीं फेल' विक्रांत की बेस्ट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म ने थिएटर्स में खूब पैसा कमाया। वहीं, दर्शकों और क्रिटिक्स के साथ-साथ कई सेलेब्स का भी दिल जीता। विक्रांत मैसी ने इस फिल्म में IPS ऑफिसर मनोज शर्मा की भूमिका निभाई है।

अब मंदिरा बेदी के साथ बातचीत करते हुए रोहित शर्मा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मंदिरा रोहित से सवाल करती हैं कि कोई मूवी या शो जो आपने हाल ही में देखा हो। इसके जवाब में रोहित शर्मा कहते हैं, 'मैंने '12th फेल' मूवी देखी। वो एक अच्छी फिल्म है'।

— 121 Not Out (@121NotOut) February 11, 2024

इन स्टार्स ने भी की तारीफ

इससे पहले विजय वर्मा ने भी फिल्म की तारीफ की थी और बताया था कि इस मूवी को देख वो रो पड़े थे। वहीं, करीना कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन, उर्मिला मातोंडकर, आनंद महिंद्रा समेत कई लोगों ने इसकी तारीफ की।

बता दें, '12वीं फेल' डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी है। इसी साल इस मूवी ने फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में पांच-पांच अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए हैं, जिसमें इसे 'बेस्ट फिल्म', विक्रांत मैसी को 'बेस्ट एक्टर' (क्रिटिक्स), विधु विनोद चोपड़ा को बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट स्क्रीनप्ले और बेस्ट एडिटिंग का अवॉर्ड मिला है। अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर भी स्ट्रीम हो गई है।

यह भी पढ़ें: Medha Shankar ने 2 साल पहले दिया 12th Fail के लिए स्क्रीन टेस्ट, बोलीं- 'रोते-रोते सूज गई थीं आंखें'