Move to Jagran APP

CSK Vs GT IPL 2023: फाइनल मुकाबले में Sara Ali Khan का दिखा गजब जलवा, Vicky Kaushal के साथ मैच का उठाया मजा

Zara Hatke Zara Bachke सारा अली खान को आईपीएल फाइनल मैच के दौरान स्पॉट किया गया उनके साथ विक्की कौशल भी मौजूद थे। ये दोनों अपनी आने वाली फिल्म जरा हटके जरा बचके को प्रमोट करने पहुंचे थे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Mon, 29 May 2023 11:50 PM (IST)
Hero Image
CSK Vs GT IPL Final 2023, Sara Ali Khan, Vicky Kaushal, Shubman gill

नई दिल्ली, जेएनएन। अहमदाबाद में चल रहे आईपीएल के फिनाले में चेन्नई सुपर किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस की भिड़ंत के बीच एक मजेदार नजारा देखने को मिला। एक तरफ तो सभी की निगाहें इस बात पर टिकी थी कि आईपीएल 2023 कप कौन जीतेगा - सीएसके या जीटी? तभी दर्शकों की नजर स्टैंड में खड़ी सारा अली खान पर पड़ी, जो विक्की कौशल के साथ अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके का प्रमोशन करने आई थीं।

आईपीएल फिनाले देखने पहुंचीं सारा अली खान

दरअसल, फिनाले में सीएसके ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी को चुना और उन्होंने पहला विकेट शुभमन गिल का लिया। आईपीएल के स्टार खिलाड़ी को एमएस धोनी ने 7वें ओवर में स्टंप आउट कर दिया। इस तरफ उन्होंने 20 गेंदों में 39 रन की पारी खेली। शुभमन के आउट होने से दर्शकों में निराशा थी, सभी कैमरे उनकी तरफ थे, लेकिन कुछ ही क्षणों के बाद कैमरों ने सारा और विक्की को स्पॉट किया।

विक्की कौशल भी थे साथ

सारा, सोमवार शाम को मैच के लिए ठीक समय पर अहमदाबाद के लिए रवाना हुईं। एक्ट्रेस को खूबसूरत व्हाइट क्रॉप टॉप और डेनिम पहने देखा गया। इस दौरान विक्की ब्लू जैकेट, ब्लैक टी और पैंट पहने नजर आए।

शुभमन गिल संग डेटिंग की है खबरें

सारा अली खान और शुभमन गिल की डेटिंग की खबरें काफी टाइम से मीडिया में चल रही हैं। हालांकि इन दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा। यह भी दावा किया गया कि सारा और शुभमन ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया। इस बीच, सारा अपनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का प्रचार करने के लिए विक्की के साथ मैच देखने पहुंचीं। फिल्म 2 जून को रिलीज होने वाली है।

सचिन की बेटी से भी जुड़ चुका है शुभमन का नाम

हालांकि शुभमन का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के साथ भी जुड़ता है। पिछले दिनों लोगों का शक तब यकीन में बदल गया जब उन्होंने इन दोनों को लंच डेट पर स्पॉट किया। ये राज भी कि ये दोनों साथ थे, इनकी इंस्टाग्राम स्टोरी से खुला।