Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी से सामने आया जाह्नवी-शिखर का क्यूट वीडियो, ब्वॉयफ्रेंड पर प्यार बरसा रही हैं एक्ट्रेस

इस वक्त पूरा बॉलीवुड अनंत अंबानी और मंगेतर राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए इटली में है। जहां इस फंक्शन का आगाज शानदार क्रूज पर हुआ हालांकि सेलिब्रेशन खत्म हो चुका है लेकिन सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो अब आने शुरू हुई है। इस पार्टी में शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी शामिल है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 02 Jun 2024 01:14 PM (IST)
Hero Image
Janhvi kapoor and shikhar pahariya (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी मंगेतर राधिका मर्चेंट से इस साल जुलाई में शादी करने वाले हैं, लेकिन इससे पहले इस कपल का दूसरा ग्रैंड प्री वेडिंग फंक्शन हुआ, जिसकी शुरुआत 29 मई से हुई और 1 जून तक चली। ये दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन क्रूज पर हुआ, जिसमें कई बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल होती नजर आई।

अब फंक्शन खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की फोटोज और वीडियो वायरल हो रही हैं। इन्हीं में से एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और उनके ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) का एक क्यूट वीडियो सामने आया है, जिसे देख फैंस प्यार बरसा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Anant Ambani-Radhika Merchant के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए सलमान खान से रणवीर सिंह तक, ये सितारे इटली हुए रवाना

अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में शिखर और जाह्नवी

लंबे समय से धड़क गर्ल को शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) डेट कर रही हैं, लेकिन कभी इस कपल ने ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया है लेकिन एक्ट्रेस समय-समय पर गले में शिखु के नाम का एक लॉकेट पहने भी नजर आई है और इन दिनों ये कपल अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन को भी एन्जॉय कर रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

जाह्नवी ने शिखर को खिलाया खाना

इटली से शुरू हुआ अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन का क्रूज फ्रांस में जा ठहरा है। ऐसे में जान्हवी और शिखर भी इस पार्टी का हिस्सा बने हुए हैं। इस कपल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जाह्नवी कपूर प्लेट में कुछ खा रही हैं और बगल में शिखर पहाड़िया भी खड़े हैं और वह उन्हें अपनी चम्मच से बीच-बीच में खिलाती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर फैंस इस कपल को दुआ दे रहे हैं और बेस्ट कपल का भी टैग दे रहे हैं।

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्में

 जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में राजकुमार राव के साथ दिखाई दी हैं। 31 मई को रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अभी कुछ खास कमाल नहीं कर सकी है। इसके अलावा जाह्नवी साउथ मूवीज 'आरसी 16' और 'देवरा' में भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor ने फिर पहना ब्वॉयफ्रेंड के नाम का लॉकेट, ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में दिखीं खूबसूरत