Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dabangg 4: 'चुलबुल पांडे' के किरदार में लौटेंगे Salman Khan, साउथ का ये डायरेक्टर संभालेगा कमान?

Dabangg 4 Movie सलमान खान की शानदार फिल्म फ्रेंचाइजी दबंग को भला कौन कैसे भूल सकता है। पुलिस ऑफिसर चुलबुल पांडे की भूमिका में भाईजान फैंस का भरपूर मनोरंजन कर चुके हैं। अब तक इस फ्रेंचाइजी के तीन पार्ट रिलीज किए जा चुके हैं और अब सलमान खान की दबंग 4 को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है जो मूवी के डायरेक्टर से जुड़ी हुई है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 07 Feb 2024 01:51 PM (IST)
Hero Image
दंबग 4 को लेकर सामने आया लेटेस्ट अपडेट (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salman Khan Dabangg 4 Movie: यूं तो सलमान खान ने अपने फिल्मी करियर के दौरान एक से बढ़कर एक फिल्म की है, लेकिन दबंग फिल्म फ्रेंचाइजी उनकी बेहतरीन मूवीज में से एक मानी जाती हैं। इस फ्रेंचाइजी के अब तक तीन पार्ट को रिलीज किया जा चुका है, जिन्होंनें दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है।

लंबे समय से भाईजान की दबंग 4 को लेकर सुर्खियां बनी हुई हैं, इस बीच सलमान खान की इस फिल्म के चौथे पार्ट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसमें ये बताया जा रहा है कि कौन सा डायरेक्टर दबंग 4 का डायरेक्शन कर सकता है। 

ये फिल्ममेकर होगा दबंग 4 का डायरेक्टर

सलमान खान की दबंग के पहले दो पार्ट बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डुपर हिट साबित हुए। लेकिन साल 2019 में रिलीज हुई दबंग 3 उम्मीद के मुकाबले अपनी छाप नहीं छोड़ सकी। इसके बावजूद फैंस में दबंग फ्रेंचाइजी को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है और प्रशंसक सलमान खान को जल्द से जल्द चुलबुल पांडे के किरदार में देखना चाहते हैं।

इस बीच टेली चक्कर की रिपोर्ट के अनुसार दबंग 4 के डायरेक्टर के लिए साउथ सिनेमा के निर्देशक एटली का नाम सामने आ रहा है, ये वही एटली हैं, जिन्होंने बीते साल शाह रुख खान के संग जवान जैसी मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है। हालांकि इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है कि एटली ही दबंग 4 के निर्देशक होंगे।

लेकिन अगर ऐसा होता है तो यकीनन तौर पर फैंस के लिए सलमान खान और एटली की जोड़ी के जरिए एंटरटेनमेंट और एक्शन का दोगुना डोज मिलेगा। 

चुलबुल पांडे के रोल में जचते हैं सलमान

यूं तो सलमान खान को हिंदी सिनेमा का प्रेम माना जाता है, लेकिन दबंग के चुलबुल पांडे के रोल में भाईजान की अनोखी पहचान है। इस किरदार में सलमान काफी जचते हैं, उनके स्टाइल और डायलॉग काफी पॉपुलर हुए हैं।

ये भी पढ़ें- Mannara Chopra बनेंगी सलमान खान की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी की हीरोइन? पहले भी स्क्रीन स्पेस कर चुकी हैं शेयर