Move to Jagran APP

Dahan Web Series: 'दहन' से सामने आया टिस्का और सौरभ का दमदार मोशन पोस्टर, कल रिलीज होगा ट्रेलर

सीरीज दहन-राकन का रहस्य का मोशन पोस्टर रिलीज किया है। शेयर किए इन पोस्टर में सभी मुख्य कलाकारों के लुक्स दिखाए गए हैं। दहन में टिस्का चोपड़ा और सौरभ शुक्ला लीड रोल में नजर आने वाले हैं। सौरभ शुक्ला और टिस्का चोपड़ा का लुक वाकई दिलचस्प है।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Mon, 29 Aug 2022 06:03 PM (IST)
Hero Image
Dahan Web Series, Tisca Chopra, Saurabh Shukla
 नई दिल्ली, जेएनएन। Dahan Web Series: ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपनी नई सीरीज 'दहन-राकन का रहस्य' का मोशन पोस्टर रिलीज किया है। शेयर किए इन पोस्टर में सभी मुख्य कलाकारों के लुक्स दिखाए गए हैं। दहन में टिस्का चोपड़ा और सौरभ शुक्ला लीड रोल में नजर आने वाले हैं। सौरभ शुक्ला और टिस्का चोपड़ा का लुक वाकई दिलचस्प है। टिस्का के पोस्ट की बात करें तो वो दूर से किसी चीज को गौर से देखती नजर आ रही हैं जबकि सौरभ का ध्यान भी किसी चीज से खिंच लिया है।

इस पोस्ट में स्टार के लुक के पिछे एक एक गोल घूमने वाले डिस्क नजर आ रही है। जिस पर विभिन्न प्रतीकात्मक चिन्ह बने हूए हैं। हालांकि, अभी ज्यादा जानकारी रिवील नहीं की गई है, मगर मोशन पोस्टर देखकर लगता है कि दहन- राकन का रहस्य एक सस्पेंस-थ्रिलर और इनवेस्टिगेटिव जॉनर की वेब सीरीज हो सकती है।

इस पोस्टर के साथ फिल्म के ट्रेलर का ऐलान किया गया है जो कल यानी 30 अगस्त को रिलीज होने जा रहा है। दहन के मोस्टर पोस्टर को दर्शकों का अच्छा रिव्यू मिल रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

टिस्का चोपड़ा की बात करें तो ये इनकी दूसरी वेब सीरीज हैं। इससे पहले उन्होंने होस्टेजेज सीजन-1 में नजर आई थी। यह सीरीज भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ही रिलीज हुई थी और काफी सुर्खियों में रही थी। इसमे एक्ट्रेस के साथ जाने माने एक्टर रोनित रॉय नजर आए थे। उन्हों ने इस वेब सीरीज में लीड रोल निभाया था।

सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती हैं। टिस्का अपनी खूबसूरती से सभी को हैरान कर देती हैं। टिस्का चोपड़ा के फोटोज और वीडियोज देखकर ये कहना नामुमकिन है कि वो 48 साल की हैं। एक्ट्रेस की फिल्मों की बात करें हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जुग जुग जीयो में नजर आई थीं। इससे पहले वो टिस्का ने चटनी, चूड़ी और रू-ब-रू शॉर्ट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज रामयुग में टिस्का कैकेयी के किरदार में नजर आई थीं। सौरभ शुक्ला शमशेरा में बल्ली के दोस्त के किरदार में नजर आए हैं।