Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Daisy Shah ने शिव ठाकरे संग शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- उसके और मेरे बीच...

शिव ठाकरे और बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह के रिलेशनशिप की खबरें अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। पहले भी कई बार दोनों के शादी की चर्चा हुई है और डेजी ने इन्हें खारिच कर दिया है। अब एक बार फिर उन्होंने एक इंटरव्यू में शिव ठाकरे संग अपने रिश्ते को लेकर बात की है और इसकी सच्चाई लोगों को बताई है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 01 Jun 2024 05:06 PM (IST)
Hero Image
शिव ठाकरे और डेजी शाह (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शिव ठाकरे (Shiv Thakare) आज छोटे पर्दे का एक जाना-माना नाम बन गए हैं। वो बिग बॉस 16 में दिखाई दिए थे और सलमान खान के इस रियलिटी शो ने उन्हें अच्छी पहचान दिलाई। इसके बाद वह खतरों से खेलते हुए रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13'  (Khatron Ke Khiladi 13) में नजर आए। इस शो में उनकी पहचान एक्ट्रेस डेजी शाह (Daisy Shah) से हुई।

शो के दौरान दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई। कई लोगों ने इनका बॉन्ड देखकर यह कयास लगाने शुरू कर दिए कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, इस मुद्दे पर कई बार एक्ट्रेस अपनी राय रख चुकी हैं। अब एक बार फिर उन्होंने इसे लेकर चुप्पी तोड़ी है।

यह भी पढ़ें: Shiv Thakare को नहीं पच रही 'दोस्त' Abdu Rozik की शादी की खबर, दुल्हन के लिए कही ऐसी बात, सोच में पड़ जाएंगे आप

अच्छे दोस्त हैं मैं और शिव

हाल ही में ई-टाइम्स के साथ बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि यह पहली बार नहीं है, जब कोई अफवाह शादी तक पहुंच गई हो। इससे पहले भी ऐसी खबरें आती रही हैं। शिव और मेरे बीच कुछ भी नहीं है। हम बहुत अच्छे दोस्त हैं। अफवाहें इसलिए उड़ रही हैं, क्योंकि एक समय था जब मैं इस इंडस्ट्री में आई थी, सब मेरे लिए बहुत नया था और किसी ने मेरा हाथ थामा और मुझे गाइड किया।

एक-दूसरे को सलाह देते हैं शिव-डेजी

इसके आगे एक्ट्रेस ने बात करते हुए कहा कि जब मैं शिव से मिली, तो उन्होंने मुझे रियलिटी शो में बारे में बताया। जब फिल्मों की बात आती है, तो उन्हें थोड़े गाइडेंस की जरुरत होती है। ऐसे में हम एक-दूसरे को सलाह देते हैं।

रियलिटी शो में उन्हें मुझसे ज्यादा एक्सपीरियंस है और फिल्मों में मुझे ज्यादा है। हमारा रिश्ता इसलिए खास है, क्योंकि हम एक-दूसरे से खूब बातें करते हैं। जब आप एक-दूसरे से ज्यादा बातें शेयर करते हैं, तो लोग इसे ऐसे समझने लगते हैं जैसे आप रिलेशनशिप में हैं।

यह भी पढ़ें: Shiv Thakare से ब्याह रचाएंगी सलमान खान की हीरोइन? शादी के सवाल पर डेजी शाह ने तोड़ी चुप्पी