Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan के साथ सुपरहिट रहा डेब्यू, फिर क्यों स्टारडम से दूर ये एक्ट्रेस? कहा- 'सफलता सिर चढ़ गई...'

Salman Khan के साथ फिल्म जय हो से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया कि क्यों सक्सेस मिलने के बावजूद वह हीरोइन जैसा बर्ताव नहीं करती हैं। पहली फिल्म हिट होने के बाद लोग उन्हें तरह-तरह की राय देते थे लेकिन अभिनेत्री हमेशा अपने उसूलों पर चली हैं। जानिए उन्होंने क्या कहा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 05 Apr 2024 09:55 AM (IST)
Hero Image
सफलता के बावजूद स्टारडम से दूर ये एक्ट्रेस। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में प्रसिद्धि मिलने के बाद खुद के पांव को जमीन पर रखना आना भी एक कला है। कई बार प्रसिद्धि जब सिर चढ़ जाती है, तो कलाकारों के लिए दिक्कतें पैदा हो जाती हैं। जय हो फिल्म की अभिनेत्री डेजी शाह (Daisy Shah) उन सितारों में से एक हैं, जिन पर सक्सेस का खुमार नहीं चला और ना ही वह इसमें यकीन रखती हैं।

'थोड़ा हीरोइन जैसा बर्ताव करो'

डेजी शाह कहती हैं, "जब मेरी पहली फिल्म जय हो हिट हुई थी तो मैं कभी अति आत्मविश्वासी नही हुई, न ही मुझमें अंहकार आया। मेरे साथ उल्टा था, मेरे आसपास के लोग मुझसे कहते थे कि अब तुम हीरोइन हो, थोड़ा तो हीरोइन जैसे बर्ताव करो। मैं दिखावे में नहीं जी सकती हूं। यह सब करने मैं कमजोर हूं। एक्टिंग मेरा काम है, लेकिन वास्तविक जीवन में मैं आम लड़कियों जैसी ही हूं।"

Daisy Shah

यह भी पढ़ें- डांस की वजह से दोस्त बने थे Shiv Thakare और Daisy Shah, Khatron Ke Khiladi Season 13 के सेट पर हुई थी मुलाकात

डेजी को नहीं पसंद दिखावा

डेजी शाह ने आगे कहा, "दिखावा करना भी एक कला होती है, जो मुझ में नहीं है। मैं जैसी हूं, वैसी ठीक हूं। मैं इसकी शिकायत नहीं कर रही हूं। प्रसिद्धि मिलने के बाद जिस अंहकार की बात लोग करते हैं, उसे दो नजरिए से देखा जा सकता है। कई बार कलाकार इतना व्यस्त होता है कि उनके पास खुद के लिए वक्त नहीं होता है। लोग भूल जाते हैं कि वह भी इंसान हैं, उसकी भी भावनाएं हैं। उसके भी मूड स्विंग्स हो सकते हैं।"

Daisy Shah Photo

सफलता दिमाग पर चढ़ने पर बोलीं डेजी

'खतरों के खिलाड़ी' फेम एक्ट्रेस कहती हैं, "अगर कोई आपके साथ फोटो खिंचवाने आ रहा है, तो कई बार आप जाने-अनजाने मना कर देते हैं। फिर लोग कहते हैं कि सफलता दिमाग पर चढ़ गई है, जबकि ऐसा नहीं होता है। सफलता जिसके दिमाग पर चढ़ जाती है, उसे तो फिर ढलान के लिए भी तैयार रहना चाहिए।"

यह भी पढ़ें- Daisy Shah: बॉलीवुड में कैम्प का हिस्सा होने की वजह से बर्बाद हुआ डेजी शाह का करियर, अब बयां किया दर्द