Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

किसी रिसॉर्ट से कम नहीं होता Salman Khan की फिल्मों का सेट, डेजी शाह ने बताया- कैसा होता है माहौल

बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह काफी समय से किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आ रही हैं। एक वक्त था जब उन्होंने सलमान खान के साथ भी काम किया था लेकिन करियर उनका ज्यादा चल नहीं पाया। बीते साल डेजी को रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में देखा गया था। अब कहा जा रहा है कि वह जल्द एक वेब सीरीज में नजर आएंगी।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 29 Jul 2024 02:21 PM (IST)
Hero Image
डेजी शाह और सलमान खान (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस डेजी शाह ने अपने करियर की शुरुआत गणेश आचार्य की टीम में असिस्टेंट कोरियोग्राफर के रूप में की थी, जिसके बाद धीरे-धीरे वह पर्दे पर नजर आने लगी और फिर एक वक्त आया जब उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम किया।

अभिनेत्री ने फिल्म 'जय हो' और 'रेस 3' जैसी फिल्मों में काम किया है, लेकिन वो मुकाम हासिल नहीं हो पाई जिसकी उन्हें तलाश थी। एक्ट्रेस काफी समय से पर्दे से दूर है। इस वक्त अपने एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा में आ गई है, जिसमें उन्होंने सलमान खान की जमकर तारीफ की है। इतना ही नहीं डेजी ने अभिनेता के फिल्मों को सेट को लेकर भी खुलासा किया।

सलमान की फिल्मों के सेट होते है खास

डेजी शाह ने सलमान खान के साथ साल 2014 की फिल्म जय हो से बॉलीवुड में कदम रखा था। अब हाल ही में, डेजी ने खुलासा किया कि सलमान खान की फिल्म का सेट फूड लवर के लिए स्वर्ग है। मिड-डे के रिपोर्ट के मुताबिक, डेजी ने कहा है कि अभिनेता के फिल्म सेट एक "रिसॉर्ट" की तरह होते है। “यह उनकी वैनिटी वैन है, उनके पास एक विशाल तंबू है, उनके चारों ओर 10-15 कुर्सियों के साथ तीन टेबल हैं। 

यह भी पढ़ें- Salman Khan की फिल्म के सेट पर पहुंच गया था चीता, संगीतकार ने सुनाया 'मुझसे शादी करोगी' से जुड़ा डरावना किस्सा

एक और टेबल है जहां खाना रखा जाता है। यह बुफे सिस्टम की तरह होता है। डेजी ने आगे कहा, ''मुझे याद है कि मैं फ्लैटब्रेड और वड़ा पाव खाती थी और कभी-कभी वहां लाइव पानी पुरी और डोसा काउंटर भी होते थे।"

डेजी की मदद के लिए आगे आए थे सलमान 

बता दें, डेजी ने इस साल की शुरुआत में मिर्ची प्लस के साथ बातचीत के दौरान, बताया था कि सिकंदर अभिनेता के व्यवहार के बारे में बात करते हुए कहा था कि वो स्वीट है और बिल्कुल भी सख्त नहीं हैं। अभिनेत्री ने उन्हें "मददगार" बताया था उन्होंने कहा जब मैं अमेरिका में फंसी हुई थीं, तब सलमान ने मेरी मदद की थी।

डेजी शाह का वर्क फ्रंट

डेजी शाह अपनी अगली अनटाइटल्ड वेब सीरीज की शूटिंग में बिजी बताई जा रही हैं। एचटी के मुताबिक, वह शो में एक टिपिकल हाउसवाइफ का किरदार निभाती नजर आएंगी। 

यह भी पढ़ें-  अब सिंगल नहीं रहे भाईजान! वायरल वीडियो में दोस्त को किस करते नजर आए Salman Khan