Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shiv Thakare के साथ देर रात नजर आईं डेजी शाह, यूजर्स बोले- आप दोनों लवर बन जाओ

Shiv Thakare And Daisy Shah शिव ठाकरे (Shiv Thakare) इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आ रहे हैं। सोमवार को शिव ठाकरे और डेजी शाह को एक साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान शिव डेजी की गाड़ी में बैठे नजर आए। सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है। दोनों को साथ देख फैंस इन्हें लवर बता रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 25 Jul 2023 03:35 PM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 and Shiv Thakare

 नई दिल्ली, जेएनएन। Shiv Thakare And Daisy Shah: मराठी बिग बॉस विनर और बिग बॉस 16 में नजर आ चुके शिव ठाकरे (Shiv Thakare) इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आ रहे हैं। सोमवार को शिव ठाकरे और डेजी शाह को एक साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान शिव, डेजी की गाड़ी में बैठे नजर आए।

शिव और डेजी हुए स्पॉट

बता दें,  शिव ठाकरे और डेजी शाह की दोस्ती खतरों के खिलाड़ी 13 के सेट पर हुई थी। दोनों ने शो के सेट पर काफी मस्ती की। शूटिंग पूरी होने के बाद अब दोनों की दोस्ती बरकरार है। इसी बीच अब दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसे सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है। वीडियो में शिव फोटोग्राफर्स को देखकर गाड़ी का शीशा नीचे करते हैं और कुछ कहने वाले होते हैं कि तभी डेजी अपने हाथ से उनका मुंह बंद कर देती हैं और सभी हंसने लग जाते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दोनों के बीच है क्लोज बॉन्ड

गाड़ी से उतरकर दोनों बाहर आते हैं। फोटोग्राफर्स दोनों साथ आते हैं देख कहते हैं वाह क्या जोड़ी है। तो शिव पहले शरमा जाते हैं और फिर कहते हैं क्या बोलते हो यार। तभी डेजी कहती हैं कि बिना कॉमेंट्री के नहीं रह पाते न तुम लोग। फोटोज क्लिक करवाने के बाद दोनों चले जाते हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो पर फैंस कमेंट कर रहे हैं कि आप दोनों लवर बन जाओ। तो कोई कमेंट कर रहा है कि दोनों साथ में अच्छे लग रहे हैं।

शिव के साथ बना अच्छा बॉन्ड- डेजी

हाल ही में एक इंटरव्यू में खुद डेजी ने कहा था, खतरों के खिलाड़ी 13 में मेरा शिव और अंजुम के साथ अच्छा रिश्ता बना है। इनके साथ मेरी जल्दी बॉन्डिंग हो गई थी। अंजुम और मेरा लड़कियों वाला बॉन्ड है। कई बार हम एक-दूसरे के साथ अपनी चीजें शेयर करते थे। वहीं शिव के साथ मैं बेमतलब की बातों में बहस करती हूं। हमारे बीच बहुत तू-तू मैं-मैं होती है। ऐसे ही हमारा एक-दूसरे के साथ कनेक्शन बना।