Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सालों पहले Daler Mehndi को काजोल संग काम करने का मिला था ऑफर, फिर इस वजह से हो गई थी ना

गायक दलेर मेहंदी जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम टू द जंगल से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करेंगे। सालों तक दलेर में अपने गानों से लोगों का दिल जीता है। अब अपनी एक्टिंग में जलवा दिखाने के लिए तैयार है। हाल ही में उन्होंने बताया कि सालों पहले काजोल की एक मूवी का ऑफर भी मिला था ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 30 Jun 2024 07:56 PM (IST)
Hero Image
Daler Mehndi and kajol (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी अपने गानों के लिए काफी सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने 90 के दशक में एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं। आज भी उनके गाने पार्टीज और शादियों की रौनक होते हैं। अब खबर है कि वह जल्द पर्दे पर नजर आएंगे। दलेर मेहंदी अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम टू द जंगल में अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।

फिल्मों में काम करने को लेकर सिंगर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि ये पहली बार नहीं है। जब उन्हें किसी फिल्म का ऑफर आया हो, इससे पहले भी उन्हें 1998 में मशहूर एक्ट्रेस की मूवी का ऑफर हुआ था, जिस उन्होंने ठुकरा दिया। आइए जानें कौन सी वह फिल्म थी और किस एक्ट्रेस के साथ वो नजर आने वाले थे। 

काजोल के साथ नजर आने वाले थे दलेर मेहंदी

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, दलेर मेहंदी ने खुलासा किया कि यह काजोल और सुनील शेट्टी की फिल्म 'कुछ खट्टी कुछ मीठी' में एक रोल करने का ऑफर मिला था। यह उन दिनों की बात है जब उनका गाना 'कुड़ियां शहर दियां' हिट हुआ था।

यह भी पढ़ें- Daler Mehndi: एक बार फिर छाएगा दलेर मेहंदी के 'ना ना ना रे' गाने का जादू, Animal की ये एक्ट्रेस बिखेरेंगी जलवा

इस वजह से कर दिया था इंकार 

उन्होंने आगे कहा कि  “मुझे याद है मेरी बात हुई थी निर्माताओं के साथ और मैंने उनसे फिल्म के मुख्य कलाकारों से अधिक पैसे मांगे थे। करीब 15-20 मिनट की मीटिंग के बाद आखिरकार मैंने फैसला किया कि मैं फिल्म नहीं करना चाहता। मेरे सभी दोस्तों ने कहा कि यह एक बहुत बड़ा प्रोडक्शन और बेहतरीन फिल्म है, लेकिन मैंने कहा कि मेरा अभी गाने का काम है, मैं उसी पर फोकस कर लेता हूं। अभी इतना टाइम पड़ा है, फिल्में तो होती रहेंगी।

वेलकम फिल्म को लेकर बोले सिंगर 

सिंगर सालों से गाने लिखते और गाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने मना है कि  “मैं एक फिल्म बनाने के लिए अपना पैसा खर्च नहीं करना चाहता था, लेकिन मेरे मन में हमेशा यह विचार था कि अगर किसी निर्माता या निर्देशक को लगता है कि मेरी ज़रूरत है या मेरे पास कोई किरदार निभाने की प्रतिभा है, तो वे मुझे बुलाएंगे।

अब मुझे लगता है कि अब टाइम है। गाने में झंडे गाड़ दिए हैं, अब एक्टिंग में गाड़ने हैं। अगर भगवान ने चाहा तो मैं अभिनय में भी महारत हासिल कर लूंगा।

यह भी पढे़ं- Welcome 3: 'वेलकम टू द जंगल' के सेट से लीक हुई सुनील शेट्टी की फोटो, हाथों में गन लिए नजर आए अक्षय कुमार