Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Suhani Bhatnagar Passes Away: 'दंगल' गर्ल सुहानी भटनागर के निधन से दुखी हुए आमिर खान, बोले- तुम हमेशा स्टार रहोगी

Suhani Bhatnagar Passes Away फिल्मी गलियारे से एक दुखद खबर सामने आई है। दंगल फिल्म से जूनियर बबीता फोगाट के रूप में फेमस हुईं एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का निधन हो गया है। उनकी डेथ की खबर ने फैंस के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री को भी झकझोर कर रख दिया है। आमिर खान और डायरेक्टर नितेश तिवारी ने सुहानी के निधन पर शोक जताया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 17 Feb 2024 05:34 PM (IST)
Hero Image
'दंगल' फिल्म एक्ट्रेस सुहानी भटनागर और आमिर खान

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री से एक बार फिर बुरी खबर सामने आई है। शनिवार दोपहर एक ऐसी खबर सामने आई, जिसकी किसी को भी कल्पना नहीं थी। आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'दंगल' में जूनियर बबीता फोगाट का रोल प्ले करने वालीं एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का निधन हो गया। उनकी डेथ ने न सिर्फ फैंस को, बल्कि उनके साथ काम करने वाले कलाकारों को भी झकझोर कर रख दिया है।

सुहानी भटनागर (Suhani Bhatbagar Death) की मौत की खबर एक सदमे की तरह फैंस के सामने आई है। वह 19 साल की थीं। खबरों की मानें, तो उनके पैर में फ्रैक्टर हो गया था। वह जिन दवाइयों का सेवन कर रही थीं, उससे उन्हें रिएक्शन हो गया और पूरे शरीर में पानी भरने लगा। सुहानी की मौत से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। 'दंगल' फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी और एक्टर आमिर खान ने सुहानी की मौत पर शोक जताया है।

'तुम्हारे बिना दंगल अधूरी'- आमिर खान

'दंगल' फिल्म में बबीता फोगाट के पिता बने आमिर खान ने सुहानी की मौत पर दुख जताया है। उन्होंने लिखा, 'हमें अपनी सुहानी के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ है। उनकी मां पूजाजी और पूरे परिवार के प्रति हमारी हार्दिक संवेदनाएं। इतनी प्रतिभाशाली युवा लड़की, ऐसी टीम खिलाड़ी, सुहानी के बिना दंगल अधूरी होती।सुहानी, तुम हमेशा हमारे दिलों में एक सितारा बनी रहोगी। भगवान आपकी आत्मा को शांति दें।'

Our heartfelt condolences to her mother Poojaji, and the entire family 🙏🏽

Such a talented young girl, such a team player, Dangal would have been incomplete without Suhani.

Suhani, you will always remain a star in…— Aamir Khan Productions (@AKPPL_Official) February 17, 2024

'दिल तोड़ वाली खबर है सुहानी के निधन की खबर'

सुहानी की डेथ पर दंगल फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने भी दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा, ''सुहानी का निधन बिल्कुल चौंकाने वाला और दिल दुखाने वाला है। वह बहुत प्रसन्न आत्मा थी, जीवन से भरपूर थी। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं।''

कई टीवी शोज में भी कर चुकी हैं काम

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दंगल' में बबीता फोगाट के बचपन का रोल प्ले कर लोगों का दिल जीतने वालीं सुहानी भटनागर कई टीवी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं। हालांकि, 'दंगल' के बाद उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक लिया और अपनी पढ़ाई पर फोकस करना सही समझा।

यह भी पढ़ें: कौन थीं 'दंगल गर्ल' Suhani Bhatnagar जिनका 19 की उम्र में निधन? आमिर खान की बेटी बन हुई थीं मशहूर