Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'आमिर खान हमेशा हमारे टच में रहे हैं लेकिन...', दंगल गर्ल सुहानी भटनागर की मां का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

Suhani Bhatnagar Death आमिर खान की फिल्म दंगल में बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभाने वालीं सुहानी भटनागर का शनिवार को निधन हो गया। उनके निधन की खबर ने हर किसी का दिल तोड़ दिया। अब हाल ही में उनकी मां ने बताया कि आमिर खान उनकी बेटी संग लगातार टच में थे। सुहानी की मां ने ये भी बताया कि उन्होंने आमिर को क्यों इसकी जानकारी नहीं दी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 19 Feb 2024 01:25 PM (IST)
Hero Image
Dangal फेम सुहानी भटनागर की मां ने बताया टच में रहे हैं आमिर खान / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Dangal Girl Suhani Bhatnagar Death: शनिवार को सामने आई 19 साल की सुहानी भटनागर के निधन की खबर ने 'दंगल' की पूरी टीम को अंदर से झकझोर दिया। सुहानी भटनागर ने साल 2018 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दंगल' में आमिर खान की छोटी बेटी बबीता फोगाट के बचपन का रोल अदा किया था।

उन्हें अपनी इस भूमिका के लिए काफी सराहना मिली थी। उनके माता-पिता ने बताया कि सुहानी 'डर्मेटोमायोसाइटिस' नामक मसल्स की बीमारी से जूझ रही थीं, जिनका पता उनके परिवार को काफी देर से चला।

दंगल में बतौर बाल कलाकार काम करने वालीं सुहानी भटनागर की मां ने फूट-फूटकर रोते हुए बताया कि आमिर खान उनके परिवार से लगातार जुड़े हुए थे, लेकिन उन्होंने बेटी की बीमारी के बारे में एक्टर को क्यों नहीं बताया।

सुहानी भटनागर के टच में थे आमिर खान

समाचार एजेंसी एएनआई से खास बातचीत में सुहानी भटनागर की मां ने बताया कि आमिर खान कैसे हमेशा उनके परिवार के साथ खड़े रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 'दंगल' फेम Suhani Bhatnagar की मौत पर यकीन नहीं कर पा रहीं Sanya Malhotra, बोलीं- 'वह बहुत खास थी'

जब उनसे ये पूछा गया कि क्या बॉलीवुड की तरफ से किसी का फोन आया, तो दंगल गर्ल सुहानी की मां ने जवाब देते हुए कहा,

"आमिर सर हमारे टच में रहे हैं, ऐसी बात नहीं है। वह बहुत ही अच्छे इंसान हैं, हमेशा इसके साथ (Suhani Bhatnagar)के साथ वो जुड़े रहे हैं। अभी हमने उनको बताया नहीं था, क्योंकि हम लोग खुद ही इतने ज्यादा परेशान चल रहे थे कि हमने किसी को इसके बारे में इन्फॉर्म नहीं किया। लेकिन हमें पता है कि अगर उन्हें एक मैसेज भी जाएगा, तो उस पर उनका तुरंत जवाब आता है। हमें पर्सनली फोन करते हैं वो, सुहानी के साथ उनकी शुरू से ही बॉन्डिंग रही है, उन्होंने कभी भी ऐसा नहीं छोड़ा। अभी जब उनकी बेटी की भी शादी हुई थी, तो उन्होंने हमें उसका इनवाइट भेजा था"।

सुहानी की मां ने बताया पैर में फ्रैक्चर हुआ था

सुहानी की मां ने आगे बातचीत में कहा, "आमिर खान ने तो हमें ये भी कहा था कि बेटी की शादी में आना है, लेकिन हम जा नहीं पाए थे, क्योंकि उस समय सुहानी के पैर में फ्रैक्चर हुआ था"। अपनी बेटी के बारे में बातचीत करते हुए सुहानी की मां अपने आंसू नहीं रोक सकीं।

उन्होंने बताया कि उनकी बेटी ने दंगल के बाद सिर्फ कुछ विज्ञापन शूट्स किये थे, क्योंकि पैरेंट चाहते थे कि सुहानी पहले अपनी पढ़ाई पूरी करें। दंगल गर्ल की मां ने बताया कि सुहानी को आगे चलकर एक्टिंग में ही अपना करियर बनाना था।

यह भी पढ़ें: Suhani Bhatnagar Passes Away: 'दंगल' गर्ल सुहानी भटनागर के निधन से दुखी हुए आमिर खान, बोले- तुम हमेशा स्टार रहोगी