Move to Jagran APP

दुबई में Salman Khan का जलवा, शाह रुख खान के गाने पर थिरकाए कदम, मौज मस्ती के बीच हेल्थ को लेकर कही ये बात

Salman Khan कुछ इवेंट्स में शामिल होने के लिए दुबई गए हुए थे। इस दौरान वह कराटे कॉम्बैट इवेंट में शामिल हुए। यहां सलमान ने न सिर्फ इवेंट्स अटेंड किए बल्कि फिटनेस ब्रांड भी लॉन्च किया। फायरिंग इंसिडेंट के बाद एक्टर के फैंस उनके लिए परेशान थे। मगर इस तरह के हादसे की परवाह न करते हुए वह पूरी लगन के साथ अपना काम कर रहे हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 22 Apr 2024 10:15 AM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर कुछ दिन पहले फायरिंग की गई थी। इस घटना ने उनके चाहने वालों को टेंशन में डाल दिया। हालांकि, बेफिक्र होकर सलमान ने अपना रूटीन जारी रखा। फायरिंग इंसिडेंट के कुछ दिन बाद एक्टर ने दुबई के एक इवेंट में शिरकत की।

दुबई में सलमान खान 'कराटे कॉम्बैट' इवेंट में शिरकत करने पहुंचे थे। इससे जुड़ा एक वीडियो भी उन्होंने शेयर किया था। इसी के साथ सलमान को वहां के एक इवेंट में बेली डांस का मजा लेते भी देखा गया। लेकिन 'बजरंगी भाईजान' एक्टर का दुबई जाना सिर्फ यहीं तक सीमित नहीं था। वहां उन्होंने अपना फिटनेस ब्रांड लॉन्च किया है।

दुबई में लॉन्च हुआ सलमान खान का फिटनेस इक्विपमेंट

यूएई में डेन्यूब प्रॉपर्टीज के साथ मिलकर सलमान खान ने 'बीइंग स्ट्रॉन्ग' फिटनेस इक्विपमेंट लॉन्च किया है। इसी के साथ डेन्यूब प्रॉपर्टीज ने 'बींग फिटनेस' के साथ जिम ओपन किया है। यूएई के जुमेराह लेक टावर्स में 'बींग स्ट्रॉन्ग' फिटनेस इक्विपमेंट जिम लॉन्च किया गया है।

इस दौरान सलमान खान ने कहा, ''मैं दुबई में डायमंडज बाय डेन्यूब प्रोजेक्ट में बीइंग स्ट्रॉन्ग उपकरण के साथ पहला जिम लॉन्च करके बहुत खुश हूं। यह क्वॉलिटी वर्कआउट और हेल्दी लाइफस्टाइल के महत्व को समझाता है। हमारे अत्याधुनिक उपकरणों की श्रृंखला दुबई की तेजी से भागती लाइफ में गुणवत्ता और आधुनिक फिटनेस के महत्व को सामने लाएगी।''

यह भी पढ़ें: BMCM Day 11 Box Office: 'बड़े मियां छोटे मियां' को छुट्टी का मिला भरपूर फायदा, रविवार की कमाई में जबरदस्त उछाल

शाह रुख के गाने पर थिरकाए कदम

इसके पहले सलमान खान का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह संजय दत्त के बेटे संग नजर आए। उन्होंने शाह रुख खान के गाने पर हल्के-हल्के कदम थिरकाते नजर आए। 

सलमान खान वर्कफ्रंट

फैंस के 'भाईजान' सलमान खान के पास बड़े बैनर्स के प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी है। उनकी झोली में शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ 'टाइगर बनाम पठान' है। इसके अलावा अगले साल ईद पर एआर मुरुगादॉस की फिल्म 'सिकंदर' रिलीज हो रही है। 

यह भी पढ़ें: दुबई में संजय दत्त के बेटे से मिलकर Salman Khan ने दिया ऐसा रिएक्शन, धड़ल्ले से वायरल हो रहा वीडियो