Move to Jagran APP

Taare Zameen Par: दर्शील सफारी ने किया खुलासा, बताया- आज भी 'तारे जमीन के ब्वॉय' कहे जाने पर कैसा लगता है

Taare Zameen Par आमिर खान स्टारर फिल्म तारे जमीन पर लोगों को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म में दर्शील सफारी (Darsheel Safary) ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था। यहां तक की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी सफल रही और फिल्म ने अपने नाम कई अवॉर्ड भी किए थे। अब दर्शील ने तारे जमीन के ब्वॉय कहे जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 06 Nov 2023 07:26 PM (IST)
Hero Image
'तारे जमीन के ब्वॉय' दर्शील सफारी (Photo Credit: Instagram)
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2007 में आई आमिर खान की फिल्म 'तारे जमीन पर' तो हर किसी को याद ही होगी। इस फिल्म ने लोगों के दिलों में एक अलग छाप छोड़ी थी। सबसे ज्यादा तारीफें ईशान नंदकिशोर अवस्थी का किरदार निभा रहे एक्टर दर्शील सफारी को मिली। आज भी कई लोग उन्हें उसी फिल्म के किरदार के रूप में जानते हैं। अब दर्शील ने इस बात पर प्रतिक्रिया दी है कि जब उन्हें 'तारे जमीन पर ब्वॉय' कहा जाता है, तो उन्हें कैसा लगता है।

दर्शील सफारी ने तोड़ी चुप्पी

हाल ही में, इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत के दौरान, एक्टर ने 'तारे जमीन के ब्वॉय' कहे जाने पर अपनी राय शेयर की और आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हर किसी को उस तरह का प्यार नहीं मिलता, जैसा दर्शील को आमिर खान अभिनीत फिल्म के लिए मिला।

यह भी पढ़ें: दर्शील सफारी दिखाएंगे कश्मीर का इतिहास, अलग और नए कलेवर में बड़े पर्दे पर छाने को तैयार हैं एक्टर

दर्शील सफारी ने कहा कि 'ईमानदारी से कहूं तो, मैं बहुत प्रेरित और खुश हूं। हर किसी को अपनी पहली फिल्म के लिए इस तरह का प्यार नहीं मिलता। हर कोई ज्यादा प्यार का भूखा है और यही प्यार मुझे ऐसी परियोजनाएं चुनने के लिए प्रेरित करता है। एक एक्टर के रूप में, हमारे पास दूसरों में भावनाएं जगाने की शक्ति है। मुझे लगता है कि मेरी 100वीं फिल्म के बाद भी मैं खुद को भाग्यशाली महसूस करूंगा कि मुझे तारे जमीन पर लड़के के रूप में याद किया जाएगा। मैं दर्शकों को उनके परिवार के साथ थिएटर में वापस खींचने में सक्षम होना चाहता हूं'।

View this post on Instagram

A post shared by Darsheel Safary (@dsafary)

दांतों की वजह से मिली थी फिल्म

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में दर्शील सफारी ने बताया था कि 'एक समय था, जब उन्हें उनके टेढ़े-मेढ़े और लंबे दातों को लेकर मजाक उड़ाया जाता था। उस समय मेरी हाइट और दांतों को लेकर लोगों ने काफी मजाक उड़ाया, लेकिन फिर मेरे उन्हीं दातों की वजह से मुझे फिल्म मिली। अब जिस तरह से मैं देखता हूं, तो ये एक सीखने वाली चीज है। आपको कभी भी अपनी कमियों से प्रभावित नहीं होना चाहिए, बल्कि उसे पॉजिटिव तरीके से लेना चाहिए।

यह भी पढ़ें: Darsheel Safary: 'तारे जमीन पर' के दर्शील सफारी डेब्यू मूवी के लिए हैं तैयार, जारी हुआ पहली फिल्म का टीजर