Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

16 साल बाद फिर साथ नजर आएंगे Darsheel Safary और आमिर खान, दोनों का नया लुक उड़ा देगा आपके होश

तारे जमीन पर एक्टर दर्शील सफारी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर आमिर खान संग एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में दोनों स्टार्स का बदला हुआ लुक देखने को मिल रहा है। इस फोटो को देखने के बाद फैंस काफी खुश हो गए हैं और वह जल्द ही 16 साल बाद फिर से अपने पसंदीदा स्टार्स को एक साथ देखने वाले हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 04 Mar 2024 11:52 PM (IST)
Hero Image
आमिर खान और दर्शील सफारी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2007 में आई फिल्म 'तारे जमीन पर' तो हर किसी को याद होगी। इस मूवी में ईशान अवस्थी का किरदार निभाने वाले दर्शील सफारी और टीचर निकुंभ की भूमिका निभाने वाले आमिर खान की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था।

अब आमिर जल्द ही इस मूवी का सीक्वल 'सितारे जमीन पर' बनाने वाले हैं। हालांकि, उन्होंने इस बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी है। वहीं, दर्शील सफारी ने सोमवार को आमिर खान के साथ एक तस्वीर शेयर की है। 16 साल बाद दोनों को एक साथ देख कर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: अंबानी की पार्टी में जमीन पर बैठे Aamir Khan, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ वायरल हुआ अभिनेता का ये वीडियो

क्या फिर साथ दिखाई देंगे आमिर-दर्शील?

आज सोमवार को दर्शील सफारी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि दो तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। पहली फोटो 'तारे जमीन पर' फिल्म के एक सीन की है और नीचे वाली तस्वीर उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की हो सकती है।

इस फोटो में दोनों स्टार्स का ही बदला हुआ लुक देखने को मिल रहा है, जिसमें आमिर खान बुढ़े दिखाई दे रहे हैं और दर्शील जवान नजर आ रहे हैं। हालांकि उन्होंने इस प्रोजेक्ट का खुलासा नहीं किया है। दर्शील ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बूम, 16 साल बाद फिर से हम एक साथ, इमोशनल। काफी ज्यादा चार्ज। इस अनुभव के लिए मेरे मेंटॉर को बहुत सारा प्यार। बड़े खुलासे के लिए जुड़े रहें। 4 दिन बाद'।

View this post on Instagram

A post shared by Darsheel Safary (@dsafary)

फैंस हुए एक्साइटेड

इस फोटो को देखने के बाद आमिर और दर्शील दोनों के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इसके लिए बहुत उत्साहित हूं'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मुझे लगता है, यह सितारे जमीन पर है'। तीसरे यूजर ने लिखा, 'आपको बहुत बहुत बधाई हो'।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही आमिर ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि वह जल्द लीड एक्टर के रूप में अपनी अगली फिल्म 'सितारे जमीन पर' दिखाई देने वाले हैं। इसकी शूटिंग भी शुरू हो गई है और इसे साल के अंत में क्रिसमस तक रिलीज किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Aamir Khan फिर से क्रिसमस में करेंगे बॉक्स ऑफिस पर कब्जा? अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म का लेकर आएंगे सीक्वल