Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सेट पर कोड में बातें करते थे Govinda और David Dhawan, डायरेक्टर ने शेयर किया मजेदार किस्सा

गोविंदा और सलमान खान ने फिल्म पार्टनर में साथ काम किया था लेकिन क्या आपको पता है कि भाईजान इस फिल्म को करने के लिए पहले राजी नहीं थे। फिल्म के निर्देशक डेविड धवन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बात पर खुलासा किया कि दोनों को साथ में कास्ट करना कितना मुश्किल काम था। इसके अलावा उन्होंने गोविंदा की एक आदत की भी चर्चा की।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 30 Jul 2024 06:52 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान और गोविंदा फिल्म पार्टनर में

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। डेविड धवन और अभिनेता गोविंदा ने लगभग 17 फिल्मों में एक साथ काम किया है। इनकी जोड़ी को 90s में टॉप की जोड़ी कहा जाता था। दोनों ने साथ में कई हिट फिल्में दी हैं। आपने कई जगह सुना होगा कि गोविंदा अक्सर अपनी फिल्मों के सेट पर लेट पहुंचते थे जिसकी वजह से उनकी कई डायरेक्टर्स के साथ बनी नहीं।

सेट पर लेट आते थे गोविंदा

अब एक इंटरव्यू में डेविड धवन से इस बारे में सवाल किया गया? इस पर जवाब देते हुए डेविड धवन ने कहा कि हां गोविंदा को सेट पर लेट आने की आदत थी लेकिन इसके बावजूद उनके काम हमेशा पूरे होते थे। इसके अलावा डायरेक्टर ने ये भी बताया कि सलमान खान इस फिल्म में काम नहीं करना चाहते थे।

यह भी पढ़ें: फाइनल हुआ Varun Dhawan की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का टाइटल? अगले साल हो सकती है रिलीज

डेविड और गोविंदा के बीच थी अच्छी बॉन्डिंग

बॉलीवुड बबल से बात करते हुए डेविड धवन ने गोविंदा की तारीफ करते हुए उन्हें किंग ऑफ इंप्रोवाइजेशन कहा। उन्होंने बताया कि मेरी और गोविंदा की एक खास तरीके की लैंग्वेज थी जिसमें सेट पर रहते हुए दोनों बात करते थे। डेविड ने उदाहरण देते हुए कहा जैसे मैं कहता था कि रबड़ है सीन तो गोविंदा समझ जाते थे कि सीन खींचा हुआ है। इस पर वो कहते थे डेविड, मैं पूरा सीन एक शॉट में देता हूं।

मैं ही गोविंदा को हैंडल कर सकता हूं

बता दें कि गोविंदा और डेविड धवन ने राजा बाबू, कूली नंबर 1, हीरो नंबर वन, आंखे और साजन चले ससुराल जैसी कुछ बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। अपने और गोविंदा के रिलेशन पर बात करते हुए डेविड ने कहा, "मैं ही एक ऐसा इंसान हूं जो गोविंदा को हैंडल कर सकता है। उसने मुझे बहुत रिस्पेक्ट दी है।"

वहीं गोविंदा और सलमान खान को साथ में कास्ट करना एक बहुत ही मुश्किल काम था क्योंकि सलमान खान गोविंदा के साथ काम नहीं करना चाहते थे। एक पुरानी घटना को याद करते हुए सलमान ने कहा था कि इससे (गोविंदा) से लड़ने से कोई फायदा नहीं है।

यह भी पढ़ें: 'धर्मवीर 2' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में सलमान खान ने 'पार्टनर' को लगाया गले, वायरल हुआ भाईजान और गोविंदा का वीडियो