Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रणवीर सिंह ने की फिल्म Deadpool & Wolverine की तारीफ, रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन को बताया Best Bubs

इन दिनों हर तरफ डेडपूल और वूल्वरीन फिल्म की चर्चा है। इंडिया में भी इस फिल्म के कई फैंस हैं। हाल ही में एक्टर रणवीर सिंह ने भी फिल्म की तारीफ करते इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की। अपनी इस पोस्ट के साथ उन्होंने बॉलीवुड का एक क्लासिक गाना भी लगाया। इससे पहले एक इंटरव्यू में अभिनेता रयान रेनॉल्ड्स ने भी रणवीर के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 31 Jul 2024 04:42 PM (IST)
Hero Image
रणवीर सिंह ने की डेडपूल और वूल्वरीन की तारीफ

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। रणवीर सिंह ने हाल ही में लेटस्ट रिलीज फिल्म डेडपूल और वूल्वरीन की तारीफ की है। फिल्म में रायन रेनॉल्ड्स ने डेडपूल का किरदार निभाया है। वहीं वुल्वरीन के किरदार में ह्यू जैकमैन नजर आए। ये एक्समैन सीरीज के सबसे लोकप्रिय किरदारों में से एक है।

रणवीर सिंह ने की फिल्म की तारीफ

फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और तभी से ये बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ रही है। रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए अपने इमोशन्स शेयर किए हैं। फिल्म की तारीफ करते हुए रणवीर ने डेडपूल और वुल्वरीन की एक सीन शेयर करते हुए लिखा, 'संपूर्ण सिनेमा'। इसी के साथ उन्होंने इमोशनल आई वाला इमोजी भी शेयर किया।

इसी के साथ उन्होंने एक GIF शेयर करते हुए डेडपूल और वूल्वरीन को 'बेस्ट बब्स' बताया। इसी के साथ उन्होंने फिल्म अंदर बाहर का फेमस गाना हमको तो यारी से मतलब है लगाया। एक्टर ने फिल्म के दोनों लीड स्टार्स को भी इसमें टैग किया।

यह भी पढ़ें: Deadpool & Wolverine Box Office(India): मंडे टेस्ट ने छुड़ाए Ryan-Hugh के पसीने, बिजनेस में गिरावट

एक्टर ने जाहिर की रणवीर के साथ काम करने की इच्छा

बता दें कि कुछ समय पहले रयान रेनॉल्ड्स ने एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी। जब रेनॉल्ड्स से पूछा गया कि वह किस बॉलीवुड एक्टर के साथ काम करना चाहेंगे? इस पर रयान ने कहा,'मुझे नहीं पता है। ओह... रणवीर सिंह, वो बहुत कमाल के हैं'। बता दें कि डेडपूल 2 के हिंदी वर्जन में रणवीर सिंह ने डेडपूल को अपनी आवाज दी है। रेनॉल्ड्स ने रणवीर सिंह को फनी बताया।

रणवीर सिंह आने वाले समय में रोहित शेट्टी की मच अवटेड फिल्म सिंघम 3 में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर नजर आएंगे। फिल्म इसी साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: पत्नी Deepika Padukone की फिल्म कल्कि 2898 देख रणवीर सिंह को हुई हैरानी, बोले- 'वह प्रेग्नेंट थीं...'