Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deepak Tijori की फिल्म Tipppsy ट्रेलर हुआ रिलीज, सालों बाद पर्दे पर दमदार वापसी करने को तैयार अभिनेता

दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) की फिल्म टिप्सी (Tipppsy) का गुरुवार 25 अप्रैल को ट्रेलर रिलीज हुआ। इस इवेंट को मुंबई में रखा गया जिसमें निर्देशक महेश भट्ट और पूजा भट्ट भी शामिल हुए। इस फिल्म में दीपक के अलावा अलंकृता सहाय नताशा सूरी कैनात अरोरा नाजिया हुसैन सोनिया बिर्जे हरजिंदर सिंह मनदीप कौर संधू और दानिश भट्ट नजर आ रहे हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 25 Apr 2024 07:23 PM (IST)
Hero Image
deepak tijori tipppsy trailer Out (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 90 के दशक के फेमस हीरो दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) इन दिनों अपनी फिल्म 'टिप्सी'  (Tipppsy) को लेकर छाए हुए हैं। गुरुवार को दीपक तिजोरी की  'टिप्सी' का ट्रेलर रिलीज हुआ है।

बता दें, ये फिल्म अभिनेता के निर्देशन में बनी है। गुरुवार को मुंबई में हुए ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान निर्देशक महेश भट्ट और पूजा भट्ट भी नजर आए।

यह भी पढ़ें- Deepak Tijori ने फिल्म 'जहर' को लेकर मोहित सूरी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- 'उस लड़के में आंख भर शर्म नहीं है'

'टिप्सी' का ट्रेलर

2 मिनट 32 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत गोवा जैसे खूबसूरत शहर से होती है। जहां 5 लड़कियों का एक ग्रुप घूमने जाता हैं, लेकिन इन लड़कियों के लिए ये गोवा का ट्रीप आफत बन जाएगा। इसके बारे में नहीं पता था। गर्लस का ये ट्रीप उन्हें जेल की हवा खाने पर मजबूर कर देता है। ट्रेलर में दीपक तिजोरी की भी दमदार एंट्री देखने को मिलती है। जोकि एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आ रहे हैं। दीपक के अलावा अलंकृता सहाय, नताशा सूरी, कैनात अरोरा, नाजिया हुसैन, सोनिया बिर्जे, हरजिंदर सिंह, मनदीप कौर संधू और दानिश भट्ट नजर आ रहे हैं। 

पूजा भट्ट और दीपक 

इवेंट में दीपक तिजोरी ने अपनी दोस्त पूजा और महेश भट्ट के साथ कुछ इस अंदाज में मीडिया के कैमरों में पोज दिए। इस दैरान एक्टर येलो टी-शर्ट और ब्लैक जींस में नजर आए। वहीं, महेश ब्लैक टी-शर्ट के साथ जींस और चप्पल पहने दिखाई दिए। एक्ट्रेस पूजा की बात करे तो वह इस मौके पर ऑल ब्लैक लुक में नजर आई।  

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

'टिप्सी' का निर्देशन दीपक तिजोरी ने किया है। फिल्म का निर्माण राजू चड्ढा और दीपक तिजोरी ने किया है। सना खान और अनीता शर्मा फिल्म की सह-निर्माता हैं। फिल्म को पैनोरमा स्टूडियो देशभर में रिलीज करेगा। जो 10 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।  

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड में असफलता के डर से दीपक तिजोरी ने हासिल की थी लॉ की डिग्री, फिर 'आशिकी' एक्टर को ऐसे मिली सफलता