Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deepak Tijori ने फिल्म 'जहर' को लेकर मोहित सूरी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- 'उस लड़के में आंख भर शर्म नहीं है'

दीपक तिजोरी ने इंटरव्यू में बताया कि फिल्म जहर का आइडिया उनका था। उन्हें झटका तब लगा जब उनका उनका आइडिया फिल्म में जहर में सामने आया और उन्हें क्रेडिट तक नहीं दिया गया। मोहित सूरी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने साथ हुई धोखा- धड़ी के बारे में बताया है जब वो भट्ट कैम्प के साथ काम करना चाहते थे।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 27 Nov 2023 11:17 AM (IST)
Hero Image
दीपक तिजोरी ने मोहित सूरी पर लगाए गंभीर आरोप, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2005 में आई मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म जहर के साथ मोहित सूर ने शुरुआत की थी। उन्होंने बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड में अपने करियर स्टार्ट किया था। वहीं, महेश भट्ट ने जहर को प्रोड्यूसर किया था। जहर में इमरान हाशमी, शमिता शेट्टी और उदिता गोस्वामी लीड रोल में थे। अब सालों बाद फिल्म को लेकर एक्टर दीपक तिजोरी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

दीपक तिजोरी काफी सालों से फिल्मों से दूर हैं। अब अचानक उनके एक इंटरव्यू ने तहलका मचा दिया है। एक्टर ने मोहित सूरी पर अपना आइडिया चुराने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: ओरी के लिए दोस्त जाह्नवी कपूर ने शेयर किया पोस्ट, सलमान खान के शो में एंट्री पर कही ये बात

महेश भट्ट के साथ काम करने की थी इच्छा

दीपक तिजोरी ने इंटरव्यू में बताया कि फिल्म जहर का आइडिया उनका था। उन्हें झटका तब लगा जब उनका उनका आइडिया फिल्म जहर में सामने आया और उन्हें क्रेडिट तक नहीं दिया गया। बॉलीवुड ठिकाना के साथ बातचीत में दीपक तिजोरी ने कहा, "मैं महेश भट्ट के साथ काम करना चाहता था। मैंने एक दिन एक फिल्म देखी और मुझे आइडिया अच्छा लगा, तो मैंने सोचा कि इसे महेश जी के साथ शेयर करना चाहिए।"

महेश भट्ट को पसंद नहीं आया आइडिया

उन्होंने आगे कहा, "मैं महेश भट्ट को अपना आइडिया सुनाने उनके पास पहुंचा, तो वो ट्रेडमिल पर थे। मैंने उन्हें अपनी कहानी सुनाई। लगभग 20-25 मिनट तक उन्होंने मुझे सुना। फिर कहा- यार मजा नहीं आया, भूल जा इसे। मैंने कहा ठीक है। मैं बाहर निकला, तो उनके कमरे के बाहर अनुराग कश्यप, केडी और मोहित सूरी बैठे थे।"

दीपक के साथ कैसे हुई धोखा-धड़ी

दीपक तिजोरी ने मोहित सूरी के बारे में बताते हुए कहा, "उस वक्त वो मेरे लिए बच्चा था। मोहित अपना करियर स्टार्ट करने जा रहा था और सब्जेक्ट की तलाश में था। मैंने मोहित से कहा, भट्ट साहब से कहना बस एक बार मेरी बात सुन लें। मेरे आइडिया बहुत अच्छा है। तुम आउट ऑफ टाइम फिल्म देखो और महेश भट्ट को भी दिखाओ। उन्हें बताओ कि मेरे आइडिया कितना अच्छा है।"

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt की वजह से Salman Khan की भांजी Alizeh Agnihotri ने एक्ट्रेस बनने की ठानी, बताया- दिलचस्प किस्सा

मोहित सूरी ने चुराया आइडिया

दीपक तिजोरी ने आगे बताया कि उन्हें 3- 4 दिन बाद अनुराग बसु ने बताया कि उनके आइडिया पर मोहित सूरी फिल्म बना रहा है। महेश भट्ट उसे बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं। दीपक तिजोरी ने कहा, "मुझे बहुत गुस्सा आया, क्योंकि भट्ट फैमिली को अपने परिवार की तरह मानता था। काटो तो मुझे खून नहीं। ये मेरा दूसरा किरयर था, मेरी जिंदगी थी। ये मेरे दूसरे करियर का पहला धोखा था और बहुत बड़ा धोखा था। मैं भट्ट साहब को दोष नहीं दूंगा, क्योंकि उन्हें खुद भी इस बारे में पता नहीं था।"

मोहित पर गुस्साए दीपिक

मोहित पर अपना गुस्सा निकालते हुए दीपिक तिजोरी ने आगे कहा, "उस लड़के में आंख बराबर शर्म नहीं थी। उस दिन से लेकर आज तक वो मेरे सामने नहीं आया। उसने मेरे सामने कभी कबूल नहीं किया कि उसने मुझे इस तरह धोखा दिया। जहर, उसकी पहली फिल्म, ये मेरा आइडिया था। अगर वो मुझे बता देता तो क्या बिगड़ जाता।"