Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लाखों की ठगी का शिकार हुए 'आशिकी' एक्टर Deepak Tijori, फिल्म बनाने के बहाने प्रोड्यूसर ने लगाया चूना

90 के दशक के पॉपुलर एक्टर दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) को लेकर इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। आशिकी फिल्म एक्टर ने एक फिल्म निर्माता के खिलाफ पैसों की ठगी को लेकर पुलिस केस दर्ज कराया है। दीपक के आरोप के आधार पर उस प्रोड्यूसर ने फिल्म बनाने के बहाने अभिनेता से 17 लाख से ज्यादा की मोटी रकम हड़प ली है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sat, 21 Sep 2024 03:37 PM (IST)
Hero Image
दीपक तिजोरी के साथ हुआ धोखा (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आज के दौर में ऑनलाइन स्कैम और ठगी के मामले को लेकर लगातार खबरें सामने आती रहती हैं। फिल्मी सितारे भी इन मामलों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। इस कड़ी में नया नाम आशिकी फिल्म एक्टर दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) का शामिल हो रहा है, जिनसे एक फिल्म निर्माता  फिल्म बनाने के बहाने लाखों की रकम हड़प ली है। एक्टर ने मामले की जानकारी पुलिस में दर्ज कराई है। 

आइए इस लेख में पूरे प्रकरण को विस्तारपूर्वक समझते हैं और जानते हैं कि आखिर एक मूवी के चलते दीपक को कितना नुकसान हुआ है। 

क्या है पूरा मामला

जिस फिल्म निर्माता ने दीपक तिजोरी से लाखों की रकम ऐंठी है, उनका नाम विक्रम खाखर है। समाचार एजेंसी पीटीआई की खबर के मुताबिक दीपक ने मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में मामले की एफआईआर (FIR) दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में अभिनेता ने बताया है कि विक्रम एक टिप्सी नामक फिल्म बनाने जा रहे थे।

ये भी पढ़ें- 20 साल से किसी और की पत्नी को बीवी समझ साथ रह रहे थे Deepak Tijori, पता चलने पर रहे गए शॉक्ड

उन्होंने मुझसे इसकी शूटिंग के लिए 17.40 लाख रुपये की आर्थिक मदद मांगी। मैंने उनका काम निकाला और पैसे दे दिए। 2020 मैंने उनके खाते में रकम डाली थी और अब पैसे मांगने पर वो वापस नहीं कर रहे हैं।  

अपनी रकम को रिटर्न लेने के लिए मुझे कानूनी रास्ता अपनाना पड़ा रहा है। इस तरह से मुंबई के अबोंली पुलिस स्टेशन में दीपिक तिजोरी ने धोखाधड़ी के मामले के तहत केस दर्ज कराया है। शिकायत के बाद पुलिस ने भी मामले की पूरी छानबीन शुरू कर दी है। 

90 के दशक के मशहूर अभिनेता दीपक

फिल्मों में साइड हीरो के रोल को दीपक तिजोरी ने अपने दमदार अभिनय के हुनर से नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया है। यही नहीं वह 90 के दशक के मशहूर अभिनेताओं में शुमार रहे हैं। उन्होंने बतौर एक्टर आशिकी, खिलाड़ी, कभी हां कभी न, जो जीता वही सिकंदर और सड़क जैसी कई सफल मूवीज में काम किया है। 

ये भी पढ़ें- 'Tipppsy' को लेकर CBFC पर भड़के दीपक तिजोरी, ब्लैकमेल करने का आरोप लगाकर खोली पोल, बताया कैसे किया उन्हें परेशान