Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deepika Padukone की अंगुली में वेडिंग रिंग ना देख फैंस को हुई फिक्र, एयरपोर्ट पर मुस्कुराती दिखीं एक्ट्रेस

Deepika Padukone Smile At Camera दीपिका पादुकोण की शादीशुदा जिंदगी को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में तमाम तरह के दावे किये जा रहे हैं। हालांकि दीपिका या रणवीर सिंह ने इसको लेकर कोई प्रतिक्रिया अभी तक नहीं दी है। इस बीच दीपिका मुंबई से बाहर चली गयी हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Updated: Fri, 30 Sep 2022 10:20 AM (IST)
Hero Image
Deepika Padukone Amid Sepration Rumors Seen At Mumbai Airport. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की पर्सनल लाइफ कुछ दिनों से खबरों में है। सोशल मीडिया में तरह-तरह के दावे किये जा रहे हैं। तबीयत बिगड़ने के कारण दीपिका के अस्पताल में भर्ती होने की खबरें भी आयीं। इन सब नेगेटिव चर्चा के बीच दीपिका पादुकोण मुंबई एयरपोर्ट पर मुस्कुराते हुए नजर आयीं।  दीपिका की इस एपीयरेंस पर सोशल मीडिया यूजर्स प्रतिक्रिया दे रहे हैं। दीपिका की इस मुस्कुराहट पर किसी को प्यार आया तो किसी को चिंता हुई। 

दीपिका पादुकोण का वीडियो पैपराजी फोटोग्राफर वीरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में नजर आता है कि दीपिका अपनी कार से निकलकर आगे बढ़ जाती हैं और कुछ दूर जाकर रुककर पटलती हैं और कैमरों की ओर स्माइल देती हैं। दीपिका के साथ उनकी मॉम उज्ज्वला पादुकोण भी हैं।

किसी को हुई चिंता तो किसी को आया प्यार

इस वीडियो पर फैंस और यूजर्स कमेंट सेक्शन में फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई फैंस ने दीपिका के लुक और ड्रेसिंग सेंस की तारीफ की है। वहीं, कुछ यूजर्स ने दीपिका की निजी जिंदगी को लेकर आ रही खबरों के मद्देजनर रिएक्ट किया है। एक यूजर ने नोटिस किया कि दीपिका की वेडिंग रिंग गायब है। 

यह भी पढे़ं: Vikram Vedha: ऋतिक-सैफ की विक्रम वेधा हुई रिलीज, इस OTT प्लेटफॉर्म पर हिंदी में मुफ्त देखिए तमिल विक्रम वेधा

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोमवार को दीपिका की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां मंगलवार दोपहर तक उनकी जांचें हुईं। इस बीच खबरें ये भी आने लगीं कि रणवीर सिंह के साथ दीपिका की शादीशुदा जिंदगी पटरी से उतरी हुई है।

हालांकि, इन रिपोर्ट्स पर दीपिका या रणवीर की ओर से किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं आयी। इस बीच मुंबई में हुए फिक्की फ्रेम्स कार्यक्रम में रणवीर ने खुलासा किया कि जल्द वो स्वीट सरप्राइज देने वाले हैं और दीपिका के साथ नजर आ सकते हैं। 

शादी में खटपट की खबरों से शॉक्ड हैं फैंस

दीपिका और रणवीर, बॉलीवुड के पावर कपल माने जाते हैं। इसलिए फैंस भी इन रिपोर्ट्स से शॉक्ड हैं। इन दोनों की लव स्टोरी काफी फिल्मी रही है। अपने बिंदास अंदाज के लिए चर्चा में रहने वाले रणवीर कई मौकों पर दीपिका के लिए अपने प्यार का इजहार सार्वजनिक तौर पर करते रहे हैं। दीपिका के साथ शादी करना रणवीर के लिए सपने के पूरा होने जैसा था। यह भी एक वजह है कि इनके सेपरेशन की खबर फैंस को परेशान कर रही है।

यह भी पढ़ें: Ranveer Singh-Deepika Padukone: दीपिका से शादी में खटपट की अफवाहों के बीच बोले रणवीर- 'स्वीट सरप्राइज सबके लिए'