Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hrithik Roshan से बातचीत करते हुए किसी बात से नाखुश नजर आईं दीपिका पादुकोण, मुंह बनाते हुए वीडियो वायरल

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) स्टारर फिल्म फाइटर (Fighter) 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। साल 2023 में आई शाहरुख खान की फिल्म पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया था। हाल ही में इसका एक बीटीएस वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इसमें ऋतिक की किसी बात को लेकर दीपिका से बहस हो जाती है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 05 Sep 2024 04:46 PM (IST)
Hero Image
फिल्म फाइटर से दीपिका का बीटीएस वीडियो हुआ वायरल

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। इस साल की शुरुआत में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर रिलीज हुई थी। फाइटर एक बॉलीवुड एक्शन ड्रामा फिल्म है,जिसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है।

फिल्म की कहानी में पुलवामा में भारतीय वायु सेना पर हुए सबसे घातक आतंकवादी हमले का जिक्र किया गया है। ऋतिक ने फिल्म में स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी का किरदार निभाया है। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस वैसा रिस्पॉन्स नहीं मिला जैसा कि मेकर्स को उम्मीद थी। इसके साथ ही फिल्म के गाने भी काफी ज्यादा पॉपुलर हुए थे।

वायरल हो रही BTS वीडियो

हाल ही में फिल्म के सेट से एक बीटीएस वीडियो (BTS video) रेडिट पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इसमें दीपिका और ऋतिक रोशन कुछ डांस स्टेप्स डिस्कस करते नजर आ रहे हैं। ये एक प्रॉपर डांस शूट का वीडियो जिसमें ऋतिक और मेकर्स को लगता है कि उन्हें वो सीन खड़े होकर शूट करना चाहिए जबकि दीपिका सजेस्ट करती हैं कि नहीं , मुझे लगता है ऋतिक को खड़ा होना चाहिए। इसके बाद दोनों कोरियोग्राफर की तरफ मुड़ते हैं। जहां सहमति से ये डिसाइड होता है कि दीपिका के सजेशन को एक चांस दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: जुड़वां बच्चों को जन्म देंगी Deepika Padukone? मैटरनिटी फोटोशूट देखकर चौंक गए फैंस

कौन-कौन से कलाकार आए नजर

इस फिल्म के डायरेक्टर भी सिद्धार्थ आनंद थे जिन्होंने शाहरुख खान की फिल्म पठान का निर्देशन किया था। फिल्म पठान के ठीक एक साल बाद 25 जनवरी 2024 को रिलीज हुई थी। फाइटर बॉक्स ऑफिस पर पठान का जादू दोबारा नहीं चला पाई। फाइटर ने 24.60 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। फिल्म में ऋतिक और दीपिका के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और संजीदा शेख भी नजर आए।

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone के मैटरनिटी फोटोशूट पर दिल हारे विन डीजल, एक्ट्रेस की स्टनिंग तस्वीरों पर यू लुटाया प्यार