Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter: इस दिन रिलीज होगा 'फाइटर' का पहला गाना, दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की दिखेगी जबरदस्त केमिस्ट्री

Fighter Song हाल ही में फिल्म फाइटर का टीजररिलीज हुआ है जिसे देखने के बाद फैंस पर्दे पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । इसी बीच फिल्म को लेकर एक नया अपडेट आया है। फिल्म का पहला गाना दो दिन बाद रिलीज होने जा रहा है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 13 Dec 2023 11:29 AM (IST)
Hero Image
दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Fighter Song: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म फाइटर (Fighter) काफी समय से चर्चा में है। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था और मंगलवार को एक्टर करण सिंह ग्रोवर का लुक भी सामने आया था। वहीं अब फिल्म के गाने की चर्चा जोरो पर है।

फाइटर का पहला गाना

फाइटर का टीजर देखने के बाद फैंस पर्दे पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म को लेकर एक नया अपडेट आया है। फिल्म का पहला गाना दो दिन बाद रिलीज होने जा रहा है।

यह भी पढ़ें-  Fighter से Karan Singh Grover का धमाकेदार फर्स्ट लुक हुआ OUT, पति का पोस्टर देख Bipasha Basu ने कही ये बात

सोशल मीडिया पर मूवी समीक्षक रोहित जायसवाल ने दीपिका और ऋतिक एक फोटो शेयर कर लिखा, #ऋतिकरोशन और #दीपिकापादुकोण अभिनीत #फाइटर की संगीत यात्रा इस शुक्रवार, 15 दिसंबर को #विशाल और #शेखर द्वारा रचित पहले गाने के लॉन्च के साथ शुरू होगी। आगे पोस्ट में लिखा, निश्चित नहीं, लेकिन मैंने सुना है कि इस फिल्म में एक बेशरम रंग लेवल का गाना है। आप कभी नहीं जानते शायद यही वाला हो चलो देखते हैं।

जनवरी में रिलीज होगी फिल्म

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी 'फाइटर' अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली। पर्दे पर पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी नजर आएगी। फिल्म की बात करें तो इसे 3डी में सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी हो रही है।

यह भी पढ़ें- Fighter में दीपिका-ऋतिक के किसिंग सीन के बीच वायरल हुआ उनका पुराना वीडियो, एक्ट्रेस को दी गयी थी ये चुनौती

ये फिल्म एक्शन से भरपूर है। इसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर भी नजर आएंगे। मूवी में दोनों ही एक्टर स्क्वाडर्न लीडर का किरदार निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Fighter में दीपिका-ऋतिक के किसिंग सीन के बीच वायरल हुआ उनका पुराना वीडियो, एक्ट्रेस को दी गयी थी ये चुनौती