Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter में Hrithik Roshan और Deepika Padukone के इंटीमेट सींस से मची खलबली, फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन

Fighter Teaser मच अवेटेड फिल्म फाइटर का टीजर जारी हो गया है। फिल्म के टीजर में दमदार एक्शन के साथ-साथ न्यू ऑन-स्क्रीन कपल ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की सिजलिंग केमिस्ट्री भी देखी गई। उनके इंटीमेट सींस ने फैंस को हैरान कर दिया। सोशल मीडिया पर दोनों की केमिस्ट्री की जोरों पर चर्चा हो रही है। जानिए फैंस क्या कह रहे हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 08 Dec 2023 02:15 PM (IST)
Hero Image
फाइटर में दीपिका और ऋतिक के इंटीमेट सींस देख उड़े फैंस के होश। फोटो क्रेडिट- ट्विटर

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Deepika Padukone-Hrithik Roshan Intimate Scenes In Fighter Teaser: आखिरकार इंतजार खत्म हुआ। मच अवेटेड फिल्म 'फाइटर' (Fighter) की पहली झलक सामने आ गई है। दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के धमाकेदार फर्स्ट लुक रिवील होने के बाद मेकर्स ने फिल्म का शानदार टीजर जारी किया है, जो आउट होने के बाद से ही चर्चा बटोर रहा है। 

'वॉर', 'पठान' और 'क्रिश 4' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बना चुके सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) अब आगामी फिल्म 'फाइटर' से बड़े पर्दे पर आग लगाने वाले हैं। पहली बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने साथ में स्क्रीन शेयर किया है। 'फाइटर' के टीजर में ऋतिक और दीपिका की हद से ज्यादा रोमांटिक केमिस्ट्री ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। 

यह भी पढ़ें- Fighter Teaser Out: रिलीज हुआ ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' का टीजर, एरियल एक्शन रोक देंगी सांसें

ऋतिक और दीपिका के इंटीमेट सीन ने उड़ाए फैंस के होश

8 दिसंबर 2023 को जारी किए गए 'फाइटर' के टीजर में सभी का ध्यान दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन ने खींचा। टीजर में ऋतिक और दीपिका के लिप-लॉक सींस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। लोग उनके इंटीमेट सींस पर रिएक्शन दे रहे हैं। एक जगह दोनों को लिप-लॉक करते हुए देखा जा सकता है, तो दूसरी ओर दोनों समंदर के किनारे इश्क में डूबे हुए नजर आ रहे हैं।

— The_Hrithikian (@Rohit_HR_Fan) December 8, 2023

ऋतिक और दीपिका की केमिस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है। एक यूजर ने लिखा, "उनकी केमिस्ट्री शानदार है। बैंग ऑन।" एक ने लिखा, "दीपिका और ऋतिक की केमिस्ट्री पर मर मिटी।" एक ने लिखा, "बड़े पर्दे इस केमिस्ट्री को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।" एक यूजर ने लिखा, "बॉलीवुड के इतिहास में सबसे हॉट पेयर आ गया है।" हालांकि, कुछ लोग दोनों को इंटीमेट सीन को लेकर ट्रोल भी कर रहे हैं। 

Deepika Padukone Hrithik Roshan

Hrithik Roshan and Deepika Padukone

Deepika Hrithik Intimate Scene

कब रिलीज हो रही फाइटर?

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी 'फाइटर' 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मिनाल राठौड़ (मिन्नी) का किरदार निभा रही हैं तो वहीं ऋतिक रोशन स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया की भूमिका में दिखेंगे। अनिल कपूर कमांडिंग ऑफिसर राकेश जय सिंह के रोल में धूम मचाएंगे। 

यह भी पढ़ें- Fighter First Look: एयरफोर्स पायलट बने ऋतिक रोशन का फर्स्ट लुक रिवील, गणतंत्र दिवस पर बॉक्स ऑफिस पर लेंगे एंट्री