Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Koffee With Karan 8: 'तुम अपना घर देखो', क्यों दीपिका-रणवीर के एपिसोड के बाद करण जौहर गुस्से से हुए थे लाल

Koffee With Karan 8 करण जौहर के शो कॉफी विद करण 8 में अब तक कई बॉलीवुड सितारे शिरकत कर चुके हैं। इस सीजन की शुरुआत दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के एपिसोड के साथ हुई थी जहां उन्होंने सिर्फ दिल खोलकर बातचीत ही नहीं की बल्कि अपनी वीडियोज भी शेयर की। अब हाल ही में करण जौहर ने बताया कि इस एपिसोड के बाद उन्हें बहुत गुस्सा आया था।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 14 Dec 2023 10:38 AM (IST)
Hero Image
दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के एपिसोड के बाद इस बात पर भड़क गए थे करण जौहर / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Koffee With Karan 8: करण जौहर एक बार फिर से अपने चैट शो 'कॉफी विद करण-8' से दर्शकों को एंटरटेन करने की पूरी कोशिश में लगे हुए हैं। इस सीजन के अब तक 7 एपिसोड ऑनएयर हो चुके हैं। करण जौहर के इस शो में अब तक रानी मुखर्जी से लेकर काजोल और आलिया भट्ट जैसे कई सितारे नजर आ चुके हैं।

जल्द ही कॉफी विद करण के आठवें एपिसोड में आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर शिरकत करने वाले हैं, जिनका प्रोमो पहले ही दर्शकों के सामने आ चुका है। हाल ही में करण जौहर ने इस एपिसोड में बताया कि दीपिका-पादुकोण और रणवीर सिंह के एपिसोड के बाद वह किस वजह से गुस्से में भर गए थे।

दीपिका-रणवीर के एपिसोड के बाद इस वजह से गुस्सा हुए थे करण जौहर

कॉफी विद करण में आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर ने अपने-अपने बारे में तो बातचीत की ही, लेकिन इस दौरान ही शो के होस्ट करण जौहर ने बातों ही बातों में बताया कि उनके पहले एपिसोड जिसमें दीपिका और रणवीर सिंह बतौर मेहमान बनकर आए थे, उसे लेकर जिस तरह से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग की गयी, उसे देखकर निर्देशक का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया था।

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे संग डेटिंग के सवाल पर Aditya Roy Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, दिया ऐसा जवाब कि मुंह देखते रह गए करण जौहर

करण जौहर ने कहा, "मुझे लगता है कि हम तीनों ने ही एपिसोड में एकदम क्लियर और दिल खोलकर अपने इमोशंस व्यक्त किए थे, लेकिन उसके बाद जो आफ्टर इफेक्ट मुझे दिखा वह बहुत ही निंदनीय था। मैं सच में ये बात कहना चाहता हूं कि उस एपिसोड पर जिस तरह से लोगों के रिएक्शन थे, उसने मुझे बहुत गुस्सा दिला दिया था"।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

'तू अपना घर देख ना पहले - करण जौहर

करण जौहर का गुस्सा यहीं पर शांत नहीं हुआ, उन्होंने आदित्य और अर्जुन के साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के एपिसोड में हुई ट्रोलिंग पर अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए कहा,

"मुझे लगता है कि वह हमारा सबसे बेस्ट एपिसोड था। वह पूरी तरह से ईमानदार थे। उन्होंने वो एपिसोड जीता था। उन्होंने अपने बारे में बात की, इतनी सारी चीजें शेयर की। वो दोनों ही बहुत शानदार थे। आप उनके लिए फालतू की बातें कर रहे हैं, उस समय बस मेरे मन में यही बात आई कि क्या आप किसी की निजी जिंदगी और शादी के बारे में जानते हैं"। करण ने कहा मैं बस उन लोगों को यही कहूंगा, "तू अपना घर देख पहले और में उन्हें मिडिल फिंगर दिखाना चाहता था। मैं ऐसा था कि अब बस तुम लोग चुप हो जाओ"।

आपको बता दें कि ये पहली बार था, जब करण जौहर के शो में रियल लाइफ कपल पहली बार आया था। दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone)रणवीर सिंह ने अपनी शादी की कुछ इनसाइड वीडियो भी शो में शेयर की थी।

यह भी पढ़ें: Koffee With Karan से क्यों Shah Rukh Khan ने बनाई दूरी? करण का खुलासा- 'उन्हें दुविधा में नहीं डालना चाहता'