Move to Jagran APP

रणबीर कपूर, शाह रुख खान के बाद अब किसकी मां बनी हैं दीपिका पादुकोण, Kalki 2898 AD के ट्रेलर में छुपा है हिंट?

दीपिका पादुकोण के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्मों के इंतजार में हैं। सिंघम अगेन के अलावा उनकी झोली में कल्कि 2898 एडी है जिसका ट्रेलर सामने आ चुका है। प्रभास और अमिताभ बच्चन स्टारर इस फिल्म में दीपिका एक बार फिर मां बनी हैं। वह किसकी मां बनी हैं ये जानना दिलचस्प बात होगी। एक्ट्रेस के कैरेक्टर पर फैंस ने कमेंट किया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Tue, 11 Jun 2024 03:19 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 03:19 PM (IST)
'कल्कि 2898 एडी' में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Deepika Padukone in Kalki 2898 AD: फैंस के एक लंबे इंतजार के बाद आखिरकार 'कल्कि 2898 एडी' का ट्रेलर आ गया है। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और 'सदी के महानायक' अमिताभ बच्चन के कैरेक्टर ने लोगों को खासा इम्प्रेस किया है। लेकिन कोई और भी है, जिसे देखने के बाद फैंस का फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गया है।

'कल्कि 2898 एडी' में प्रेग्नेंट हैं दीपिका

'कल्कि 2898 एडी' के ट्रेलर में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को देखने के बाद फैंस खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे। ट्रेलर में एक्ट्रेस की झलक ऐसे आई है कि साफ पता चल रहा है कि वह फिल्म में भी प्रेग्नेंट ही हैं। रियल लाइफ में प्रेग्नेंट दीपिका इस फिल्म में एक बार फिर मां के रोल में नजर आएंगी। यानी कि ये पहली बार नहीं है, जब दीपिका सिल्वर स्क्रीन पर 'मां' बनी हों।

इसके पहले एक्ट्रेस बाजीराव मस्तानी में, जवान फिल्म में 'आजाद की मां' और ब्रह्मास्त्र फिल्म में 'शिवा की मां' बन चुकी हैं। तीसरी बार एक बार फिर दीपिका को मां के किरदार में देखने के लिए फैंस ने एक्साइटमेंट दिखाई है। सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर काफी पॉजिटिव रिएक्शन्स देखने को मिले हैं। 

दीपिका के प्रेग्नेंट लुक पर बोले फैंस

डायरेक्टर नाग अश्विन की 'कल्कि 2898 एडी' में दीपिका के लुक और कैरेक्टर ने लोगों का दिल जीत लिया है। ट्विटर पर एक ने लिखा, '27 जून को ये मां फिल्म में गजब करेंगी। हर किसी की सांसे थम जाएंगी।'

एक अन्य ने कमेंट किया, 'इस फिल्म में भी दीपिका प्रेग्नेंट हैं। मजा आने वाला है देखने में।'

ट्रेलर देखने के बाद कुछ का ये भी मानना है कि दीपिका, प्रभास (Prabhas) की मां के रोल में हो सकती हैं। प्रभास के कैरेक्टर का नाम भैरव है। ट्रेलर के एक सीन में दीपिका को 'सुम-80' के नाम से दिखाया गया है। 

एडवांस बुकिंग में किया कमाल

फिल्म की एडवांस बुकिंग इंडिया में शुरू होना बाकी है, जबकि यूएस में शुरू हो चुकी है। फिल्म के अब तक 17000 टिकट्स बिक चुके हैं। कनाडा में फिल्म 4.3 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। नॉर्थ अमेरिका में 'कल्कि 2898 एडी' की कमाई 4.5 करोड़ के आसपास हो गई है।

यह भी पढ़ें: चेहरे पर स्माइल, हाथों में गन... दीपिका पादुकोण के बाद Kalki 2898 AD से दिशा पाटनी का लुक रिवील?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.