Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deepika Padukone ने 'बेशरम रंग' के विवाद पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, बार-बार कंट्रोवर्सी में फंसने पर कही ये बात

Deepika Padukone ने हाल ही में इंटरनेशनल मैगजीन टाइम्स के लिए फोटोशूट करवाया। इस मैगजीन से बातचीत करते हुए दीपिका पादुकोण ने पठान के गाने बेशरम रंग पर और पद्मावत छपाक सहित उनकी अन्य फिल्मों पर हुए विवाद पर चुप्पी तोड़ी है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 11 May 2023 02:10 PM (IST)
Hero Image
Deepika Padukone Break Her Silence on Pathaan Besharam Rang Controversy in Recent Magazine Photoshoot/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Deepika Padukone On Backlash Over Besharam Rang: दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में शुमार हैं। रानी पद्मावती से लेकर मस्तानी और पीकू जैसे हर किरदार में एक्ट्रेस को ऑडियंस ने अपनाया। दीपिका पादुकोण निजी जिंदगी में तो खुद को विवादों से दूर रखती हैं, लेकिन उनकी फिल्में अक्सर विवादों से घिर जाती हैं।

एक्ट्रेस की शाह रुख खान के साथ लास्ट रिलीज 'पठान' को लेकर भी काफी विवाद हुआ। इस फिल्म के 'बेशरम रंग' गाने में दीपिका पादुकोण ने भगवा मोनोकिनी पहनी थी, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर काफी बवाल मच गया था। अब हाल ही में दीपिका पादुकोण ने पहली बार इस पूरे विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

दीपिका पादुकोण ने 'बेशरम रंग' के विवाद पर तोड़ी चुप्पी

दीपिका पादुकोण ने रिसेंटली पॉपुलर मैगजीन 'टाइम्स' के लिए ग्लैमरस फोटोशूट करवाया। जिसमें वह ब्राउन रंग के कोट और पैंट में मैसी हेयर के साथ काफी ग्लैमरस दिखीं। उन्होंने इस मस्ती से भरे फोटोशूट की बिहाइंड द सीन्स फोटोज और वीडियो भी शेयर किया। एक्ट्रेस के इस ग्लैमरस लुक को देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थके।

हालांकि, इसी के साथ मैगजीन की रिपोर्ट्स के अनुसार जब दीपिका पादुकोण से उनकी पठान और अन्य फिल्मों पर हुए राजनीतिक विवाद पर सवाल किया गया, तो एक्ट्रेस ने एक लंबा पॉज लेते हुए जवाब दिया। उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता, मुझे इसके लिए कुछ महसूस करना चाहिए या नहीं, लेकिन सच बात ये है कि मुझे इन विवादों के बारे में कुछ महसूस ही नहीं होता है।"

दीपिका पादुकोण की इन फिल्मों पर भी हो चुका है विवाद

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण की पठान पहली फिल्म नहीं है, जिस पर इतना बवाल मचा है। इससे पहले उनकी फिल्म 'पद्मावत' पर इतिहास से छेड़छाड़ करने के भी आरोप लगे थे, जिस पर करणी सेना ने काफी विवाद खड़ा किया था। हालांकि, जब संजय लीला भंसाली की ये फिल्म थिएटर में आई, तो लोगों ने इसे खूब प्यार दिया।

इसके अलावा छपाक की रिलीज के दौरान जब दीपिका जेएनयू पहुंची थीं, तो उनका विरोध किया गया था। दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्मों की बात करें तो वह पठान के बाद अब जल्द ही एक और स्पाई थ्रिलर फिल्म 'फाइटर' में ऋतिक के साथ नजर आएंगी, इसके अलावा प्रभास और अमिताभ बच्चन संग वह प्रोजेक्ट-के में काम कर रही हैं।