Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deepika Padukone: कार्तिक आर्यन के नक्शे कदम पर चलीं दीपिका पादुकोण, फ्लाइट में किया ये काम, वीडियो वायरल

Deepika Padukone दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप मोस्ट एक्ट्रेस हैं। बॉलीवुड क्वीन जो भी करती हैं वह सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो जाता है। अब हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो धड़ल्ले से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 16 Feb 2023 03:33 PM (IST)
Hero Image
Deepika Padukone Follow Shehzada Kartik Aaryan Footstep Travel in Economy Class Video Viral/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Deepika Padukone Flight Video Viral: दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप मोस्ट एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शुमार हैं। फिल्मों में उनका दमदार वीडियो हो, या फिर सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला उनका वीडियो, उनकी छोटी-छोटी हरकतें फैंस का दिल जीत लेती हैं।

इन दिनों एक्ट्रेस अपनी फिल्म 'पठान' को लेकर चर्चा में हैं। अब हाल ही में पठान एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह कार्तिक आर्यन के नक्शे कदम पर चलते हुए नजर आ रही हैं। उनके इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

दीपिका पादुकोण का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बॉलीवुड सितारों को अक्सर हम बिजनेस क्लास या प्राइवेट प्लेन में ट्रैवल करते हुए देखते हैं। इस बीच अब दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण इंडिगो की फ्लाइट में इकोनॉमी क्लास में ट्रेवल करती हुई नजर आ रही हैं।

ऑरेंज और ब्लू रंग की टी-शर्ट पहने और सिर पर ऑरेंज कैप लगाए हुए दीपिका पादुकोण बिल्कुल सिंपल अवतार में नजर आ रही हैं। इस दौरान दीपिका पादुकोण के साथ उनका बॉडीगार्ड भी फ्लाइट में मौजूद है, जो एक्ट्रेस को गाइड कर रहा है।

लोगों को पसंद आ रहा दीपिका का ये अंदाज

दीपिका पादुकोण फ्लाइट में बार-बार अपना चेहरा छुपाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन आखिरकार कुछ लोगों ने उन्हें पहचान ही लिया। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण अकेली ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं, जिन्होंने बिजनेस क्लास छोड़कर इकोनॉमी क्लास में ट्रेवल किया है।

उनसे पहले कटरीना कैफ और विकी कौशल का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें ये कपल इकॉनोमी क्लास में ट्रेवल कर रहे थे। इसके अलावा कार्तिक आर्यन भी अपनी फिल्म के लिए इकॉनोमी क्लास में ट्रेवल कर चुके हैं।

पठान को लेकर चर्चा में हैं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण की फिल्मों की बात करें तो इन दिनों वह शाह रुख खान के साथ फिल्म 'पठान' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उन्होंने काफी एक्शन और धमाल किया है। इस फिल्म के बाद दीपिका पादुकोण सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' में नजर आएंगी, जिसमें वह पहली बार ऋतिक रोशन के साथ काम करेंगी ।

यह भी पढ़ें: Pathaan: सिनेमाघरों में मनाया जाएगा पठान डे, एक दिन के लिए गिराए गए टिकट के दाम, बस इतने पैसे करने होंगे खर्च

यह भी पढ़ें: Pathaan WorldWide Collection Day 22: पठान ने पकड़ी बुलेट ट्रेन की रफ्तार, महीना पूरा होने से पहले की इतनी कमाई