Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अपनी लिटिल प्रिंसेस को गोद में लिए अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं Deepika Padukone, बेटी को निहारते दिखे रणवीर सिंह

बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कुछ दिन पहले ही बेटी को जन्म दिया। एक्ट्रेस के घर गणेश चतुर्थी के मौके पर लक्ष्मी पधारीं। जैसे ही दीपिका के बेटी को जन्म देने की बात सामने आई सोशल मीडिया पर फैंस का उनकी नन्ही परी की झलक देखने को लेकर तांता लग गया। अब एक्ट्रेस के हॉस्पिटल से बाहर जाते वक्त कुछ फोटो सामने आई हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 15 Sep 2024 02:14 PM (IST)
Hero Image
अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं दीपिका पादुकोण. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बी टाउन की न्यू मॉम दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अब हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं। एक्ट्रेस ने 8 सितंबर को मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में बेटी को जन्म दिया, जिसकी जानकारी कपल ने खुद फैंस के साथ शेयर की थी। 

दीपिका और रणवीर सिंह के पेरेंट्स बनने की जानकारी जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आई, कपल के लिए वेल विशर्स का बधाइयों का तांता लग गया। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), करीना कपूर, आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर सहित कई सेलेब्स ने कपल को बेटी के जन्म की बधाई दी। वहीं, बीते दिनों शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) कपल और इस नन्हीं परी से मिलने अस्पताल गए थे।

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं दीपिका

करीब एक हफ्ते हॉस्पिटल में रहने के बाद दीपिका को अब डिस्चार्ज कर दिया गया है। वह रणवीर सिंह के साथ अपनी बेटी को लेकर घर की ओर जाती हुई नजर आईं। सोशल मीडिया पर कपल के कुछ वीडियो और फोटो सामने आए हैं। 

सामने आए वीडियो में दीपिका-रणवीर की ब्लैक रंग की कार नजर आ रही है, जिसमें दोनों घर जाते हुए देखे जा सकते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बेटी को गोद में लिए आईं नजर

डिलिवरी के बाद दीपिका पहली बार स्पॉट की गई हैं। वह कार में नन्हीं परी को गोद में लिए बैठी नजर आईं। वीडियो से ही कुछ विजुअल निकाले गए हैं, जिसमें दीपिका की गोद में उनकी बेटी की हल्कि सी झलक भी देखने को मिली।

बेटी को निहारते दिखे रणवीर सिंह

सामने आए विजुअल्स में से एक में रणवीर अपनी बेटी को निहारते हुए देखे जा सकते हैं।

मैटरनिटी लीव पर दीपिका

दीपिका पादुकोण मार्च 2025 तक मैटरनिटी लीव पर हैं। हालांकि, मां बनने के बाद उनकी मूवी 'सिंघम अगेन' इस दिवाली 1 नवंबर को रिलीज होगी, जिसमें उन्होंने कॉप का रोल प्ले किया है। लेकिन हाल फिलहाल में वह कोई मूवी नहीं साइन करेंगी।

यह भी पढ़ें: दिन भर क्या करती है Baby? न्यू मॉम Deepika Padukone ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया अपडेट