Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter की रिलीज से पहले Deepika Padukone की डायरेक्टर से हुई अनबन? सोशल मीडिया से भी किया अनफॉलो

Deepika Padukone And Siddharth Anand दीपिका और ऋतिक पहली बार एक-दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे जबकि डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के साथ ये उनकी तीसरी फिल्म होगी लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले खबर सामने आ रही है कि दीपिका और सिद्धार्थ के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से भी अनफॉलो कर दिया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 14 Jan 2024 08:55 PM (IST)
Hero Image
दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ आनंद (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Deepika Padukone And Siddharth Anand: दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone) और  ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की आने वाली फिल्म ‘फाइटर'  (Fighter) को लेकर फैंस के बीच बज बना हुआ है। ये फिल्म पूरी तरह से पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं।  

दीपिका और ऋतिक पहली बार एक-दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे, जबकि डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के साथ ये उनकी तीसरी फिल्म होगी, लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले खबर सामने आ रही है कि दीपिका और सिद्धार्थ के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों  ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से भी अनफॉलो कर दिया है।

यह भी पढ़ें- 'जिसकी फितरत हो खुली आसमानी...', B Praak की आवाज में रिलीज हुआ Fighter का नया गाना Heer Aasmani

दीपिका और सिद्धार्थ के बीच अनबन

न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone) 'फाइटर' के मेकर्स से नाराज हैं और इसका कारण है कि उन्हें फिल्म में ऋतिक से कम स्क्रीन स्पेस मिला है। यहीं वजह है कि वो फिल्म को जोर-शोर से प्रमोट भी नहीं कर रही हैं। इतना ही नहीं खबर यह  भी है कि दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है।

इंस्टाग्राम से किया अनफॉलो !

फिल्म डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद जहां इंस्टाग्राम पर 20 लोगों को फॉलो करते हैं, जिसमें ऋतिक रोशन, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय के अलावा 'वॉर' की कास्ट टाइगर श्रॉफ, 'पठान' एक्टर शाहरुख खान, अर्जुन कपूर, माहिरा खान, बिपाशा बसु, राज कुंद्रा, विशाल ददलानी और अन्य शामिल हैं। तो वहीं, दीपिका पादुकोण 186 अकाउंट्स को फॉलो करती हैं, लेकिन इसमें से , दीपिका पादुकोण का नाम शामिल नहीं है। कहा जा रहा है कि अनबन के बाद दोनों ने अनफॉलो कर दिया। तो वहीं दूसरे यूजर्स का कहा है कि दीपिका और सिद्धार्थ एक-दूसरे को पहले से ही फॉलो नहीं करते हैं। हालांकि, इन खबरों पर अभी तक दोनों में से किसी का कोई बयान सामने नहीं आया है।

इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

बता दें, बीते दिनों फिल्म का टीजर और तीन गाने रिलीज हुए थे। ऐसे में अब लोगों को ट्रेलर का इंतजार है, जिसको लेकर खबर है कि कल यानी   15 जनवरी को दोपहर 12 बजे ट्रेलर रिलीज होगा ये मूवी 25 जनवरी को वर्ल्डवाइड थिएटर में रिलीज हो रही है। सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' साल 2024 की मोस्ट अवेटेड मूवीज में से एक है।

यह भी पढ़ें- Fighter: देशभक्ति के जज्बे से भरा है 'फाइटर' का नया पोस्टर, फैंस ने कहा 'जबरदस्त', ट्रेलर के लिए बढ़ी एक्साइटमेंट

 बता दें, इससे पहले दीपिका  (Deepika) ने सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'पठान' में भी काम किया था। इसमें शाहरुख खान लीड रोल में थे और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। इसके अलावा दोनों ने साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म 'बचना ऐ हसीना' में भी काम किया था।